ज्वालामुखी/पंचरुखी, जेएनएन। विधानसभा क्षेत्र ज्वालामुखी के तहत गांव कोहलड़ी में शरारती तत्वों ने खुंडियां पुलिस की गाड़ी तोड़ दी है। इस बाबत केस दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि लड़ाई झगड़े के मामले को निपटाने के लिए पुलिस कोहलड़ी थी। इस बीच शरारती तत्वों ने पुलिस की गाड़ी को पत्थरों व लाठियों से तोड़ दिया। इस बाबत केहर सिंह निवासी कोहलड़ी ने आरोपितों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है।

शिकायतकर्ता का कहना है कि पुलिस की गाड़ी सड़क किनारे खड़ी थी और इसे चार लोगों ने तोड़ दिया है। उन्होंने बताया कि वारदात को महेंद्र सिंह, सन्नी व गोविंद ने अंजाम दिया है। बहरहाल पुलिस ने केहर सिंह के बयान पर केस दर्ज कर लिया है। डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पंचरुखी में टैक्सी चालक ने गृहरक्षक का फोड़ा सिर

टैक्सी चालक ने एक व्यक्ति का सिर फोड़ दिया है। घटना रविवार सायं पंचरुखी अपर बाजार में हुई। यहां रंजन कुमार से चाय-सूप की दुकान में बैठा टैक्सी चालक उलझ पड़ा। दोनों की लड़ाई में दुकान का सामान बिखर गया और टैक्सी चालक ने ईंट उठाकर रंजन कुमार के सिर पर दे मारी। बताया जा रहा है कि रंजन कुमार पुलिस थाना शाहपुर में बतौर गृहरक्षक सेवाएं प्रदान कर रहा है। शाहपुर से लौटने के बाद रंजन पंचरुखी में घर की ओरजा रहा था तो बद्री प्रसाद की दुकान पर रुक गया। यहां पहले से टैक्सी चालक बैठा हुआ था। किसी बात पर टैक्सी चालक उससे उलझ गया और उसके सिर पर ईंट मार दी और दुकान का सामान बाहर फैंक दिया। डीएसपी अमित शर्मा ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस