ऊना, जागरण संवाददाता। Una Crime News, हिमाचल प्रदेश में नशा तस्‍करी के मामले नहीं थम रहे। पुलिस की ओर से नशा तस्‍करों पर शिकंजा कसने के लिए प्‍लानिंग के तहत कार्य किया जा रहा है। जिला ऊना के बहड़ाला गांव के पास सदर पुलिस थाना की टीम ने नाकाबंदी करते हुए एक व्यक्ति से जांच के दौरान 12.69 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आरोपित की पहचान सुमित शर्मा निवासी गांव भडौलियां कलां, बहडाला के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इसकी पुष्टि जिला के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण धीमान ने की है। उन्होंंने कहा आरोपित काे कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ की जाएगी।

जानकारी के अनुसार सदर पुलिस थाना की टीम में हेड कांस्टेबल महेश्वर प्रसाद, कुशल कुमार, सुनील कुमार व एचएचसी हरजीत सिंह ने शुक्रवार देर शाम उपायुक्त ऊना के आदेशानुसार दुकानें बंद करवा रहे थे। इस दौरान बहडाला वारसडा-सुनेहरा रोड पर पुलिस पार्टी मिडल स्कूल के पास पहुंची तो सुनेहरा की तरफ से एक व्यक्ति पैदल आ रहा था जो पुलिस को देखकर घबरा गया। उक्‍त शख्‍स अपना रास्ता बदलकर वारसडा पंप हाऊस की तरफ तेज-तेज कदमों से चलने लगा। जिस पर पुलिस को संदेह हुआ। पुलिस ने भागकर उस व्यक्ति को दबोच लिया। पुलिस ने जब उसकी गहनता से तलाशी ली तो 12.69 ग्राम चिट्टा बरामद किया।

इसके बाद पुलिस टीम आरोपित को गिरफ्तार करके ऊना थाना में ले आई। पुलिस आरोपित को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ करेगी, ताकि पता लगाया जा सके कि आरोपित चिट्टा की खेप कहां से लेकर आया है।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma