नाहन, जागरण संवाददाता। श्रीरेणुकाजी के सैनधार क्षेत्र के बेचड़ का बाग में दो दिवसीय श्रीकृष्ण जन्माष्टमी मेले का समापन वीरवार शाम को स्वास्थ्य मंत्री डा राजीव सहजल करेंगे। इस दौरान जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। मेला प्रबंधक कमेटी सैनधार, बेचड़ का बाग के प्रधान कुलदीप सिंह और वरिष्ठ उपप्रधान अनिल ठाकुर ने बताया कि इस अवसर पर ग्रामीण स्तरीय कबड्डी व वालीबाल प्रतियोगिताएं आयोजित की जा रही हैं। इसके अलावा महिला मंडल स्तर पर भी प्रतियोगिताएं आयोजित होगी। वीरवार को श्रीकृष्णजी पालकी शोभा यात्रा, वालीबाल और कबड्डी के फाइनल मुकाबले खेले जा रहे हैं।

इसके बाद स्कूली बच्चों और लोक संपर्क विभाग के कलाकारों की ओर से कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे। सायं 4:00 बजे मुख्यातिथि प्रतियोगिताओं के विजेताओं को सम्मानित करेंगे। सायं 4:30 बजे दंगल होगा। कबड्डी और वालीबाल की विजेता टीम को 11000-11000 व ट्राफी और उपविजेता टीमों को 7000-7000 हजार व ट्राफी प्रदान की जाएगी।

 स्वास्थ्य मंत्री करेंगे कई योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास

जिला सिरमौर के एक दिवसीय प्रवास के दौरान विभिन्न परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा आयुष मंत्री डा राजीव सैजल दोपहर बाद करेंगे। सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि स्वास्थ्य मंत्री प्रातः 11 बजे पराड़ा में नवनिर्मित पशु चिकित्साल्य का उद्घाटन करेंगे। इसके उपरान्त, 11:45 पर भेनु से छपराना सड़क का उद्घाटन तथा मोलरघाट से बानाकोटी सड़क का शिलान्यास करेंगे। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य मंत्री 12:45 पर बेचड़ का बाग में आइटीआई का शुभारंभ करेंगे। सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि डा राजीव सैजल दोपहर बाद बजे बेचड का बाग में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर आयोजित मेले में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे तथा जनसभा को संबोधित करेंगे।

Edited By: Richa Rana

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट