संवाद सहयोगी, पालमपुर : उपमंडल पालमपुर के तहत सुलह बाजार में दशहरे की रात हुई चोरी की वारदात को पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से सुलझा लिया है। पुलिस ने शनिवार को इस मामले में दो नाबालिगों समेत चार को पकड़ा है। डीएसपी अमित शर्मा ने बताया कि आरोपितों की पहचान 19 वर्षीय रजत कुमार टीका बल्ला निवासी और 22 वर्षीय ऋषभ निवासी परौर के रूप में हुई है। इसके अलावा दो नाबालिग लड़कों को उनके अभिभावकों के संरक्षण में रखा है।

आठ अक्टूबर की रात सुलह बाजार में संदीप कपूर की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान से लाखों का सामान चोरी हो गया था। बुधवार को इस बाबत पुलिस थाना भवारना में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने जांच के दौरान सुलह बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से कुछ संदिग्ध युवाओं को देखा और उसके बाद जांच करते हुए शनिवार को उन्हें दबोच लिया। आरोपितों से पुलिस ने चोरी हुआ सामान भी बरामद किया है।

......................

राजस्थान के व्यक्ति ने फंदा लगा दी जान

संवाद सूत्र, कोटला : राजस्थान के एक व्यक्ति ने शनिवार को पुलिस चौकी कोटला के तहत 32 मील के जंगल में फंदा लगाकर इहलीला समाप्त कर ली। मृत व्यक्ति की पहचान विक्की पुत्र लालचंद निवासी वार्ड तीन, हनुमानगढ़ राजस्थान के रूप में हुई है। विक्की बूट पॉलिस करता था और जूते के तस्मे से ही उसने फंदा लगाया था। आत्महत्या के कारणों नहीं चल पाया है।

विक्की घर-घर जाकर बूट पॉलिस करता था। शनिवार को गांव के कुछ लोग जंगल की ओर गए थे तो उन्होंने पेड़ से लटका विक्की का शव देखा और इस बाबत सूचना पंचायत प्रधान के माध्यम से पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पेड़ के नीचे बूट पॉलिस का डिब्बा भी बरामद किया है। मृत व्यक्ति की जेब से मिले पहचान पत्र के आधार पर ही पहचान हुई है। पुलिस अधीक्षक कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप