गगरेट, संवाद सहयोगी। Modified Bullet Motorcycle Challan, जिला पुलिस ने बुलेट मोटरसाइकिल में मोडिफाइड साइलेंसर लगाकर पटाखे मारने वालों पर एक बार फिर से शिकंजा कसा है। जिला मुख्यालय में डीएसपी हेड क्‍वार्टर के नेतृत्व में पुलिस ने दो मोटर साइकिल के साइलेंसर खुलवाए और उनका चालान किया। क्षेत्र के लोगों की पुलिस से लंबे समय से मांग थी कि अकसर बुलेट मोटरसाइकिल पर कंपनी द्वारा लगाया गया साइलेंसर बदल कर लोग मोडिफाइड साइलेंसर लगाकर गोली जैसी आवाज निकालते हैं। जिस कारण बहुत तेज आवाज आती है और उससे न सिर्फ ध्वनि प्रदूषण होता है बल्कि लोग भी परेशान होते हैं।

ऐसे बुलेट सवार ज्यादातर भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में इस तरह की हरकतें ज्यादा करते हैं। पुलिस इस से पहले भी बुलेट मोटरसाइकिल चालकों पर शिकंजा कस चुकी है। उसके लिए स्पेशल फोर्स बनाई गई थी जो ज़िलेभर में बुलेट मोटरसाइकिल के चालान करती थी। लेकिन कोविड काल के चलते वो फोर्स काम नहीं कर रही थी एक बार फिर से बुलेट मोटरसाइकिल के पटाखा गैंग से निपटने के लिए पुलिस ने दोबारा यह अभियान छेड़ा है।

एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया पुलिस यातायात नियमों को तोड़ने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है और बुलेट मोटरसाइकिल के साइलेंसर से पटाखे चलाने वालों के खिलाफ विशेष अभियान छेड़ा जा रहा है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021