Move to Jagran APP

रेलवे फाटक पर जाम से लोग परेशान

दिल्ली-जम्मू रेलवे लाइन के कारण इंदौरा के मोहटली रैंप रेलवे फाटक पर जाम लगना आम हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 06:41 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 06:41 PM (IST)
रेलवे फाटक पर जाम से लोग परेशान
रेलवे फाटक पर जाम से लोग परेशान

दिनेश पंडित, ढांगूपीर

loksabha election banner

दिल्ली-जम्मू रेलवे लाइन के कारण इंदौरा के मोहटली रैंप रेलवे फाटक पर वाहनों की लंबी कतारें लग रही हैं, लेकिन जाम से निपटने के लिए कोई ठोस प्रयास नहीं किया जा रहा। दिल्ली-जम्मू रेलवे लाइन पर रोजाना कई रेलगाड़ियां गुजरती हैं और घंटों फाटक बंद रहता है। इससे जाम में फंसे वाहन पठानकोट-जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग तक पहुंच जाते हैं और दुर्घटना का खतरा बना रहता है। इस समस्या को लेकर डमटाल ट्रैफिक पुलिस के भी प्रयास असफल होते दिखाई दे रहे हैं। स्थानीय जनता ने मोहटली रैंप रेलवे फाटक की ट्रैफिक समस्या के हल के लिए प्रशासन से गुहार लगाई है और अंडरपास बनाने की मांग की है ताकि लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत का सामना न करना पड़े और वाहन चालकों को जाम से निजात मिल जाए।

------------

समस्या का हल निकालने के लिए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से बात की गई है। जल्द ही मोहटली और कदंरोडी रेलवे फाटक की समस्या से निजात दिलाई जाएगी।

-राहुल पठानिया, जिला परिषद सदस्य।

----------------

मोहटली रेलवे फाटक की समस्या गंभीर विषय है और इस समस्या से इंदौरा की जनता को निजात दिलानी चाहिए। लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

-अभिषेक इंदौरिया।

--------------

रेलगाड़ी आने से लंबा जाम लग जाता है, एक तरफ संपर्क और दूसरी तरफ राष्टीय राजमार्ग है। केंद्र व प्रदेश सरकार समस्या को जल्द हल करे ताकि परेशानी का सामना न करना पड़े।

-ठाकुर करण सिंह।

------------

मोहटली रेलवे फाटक पर घंटों फाटक बंद होने से जाम लगा रहता है जिसका समाधान आजतक नहीं हुआ है। इस समस्या का हल होना चाहिए।

-राजीव वशिष्ठ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.