भरवाईं,संजीव ठाकुर। सोमवार को अमृतसर की एक टूरिस्ट बस भरवाईं के किन्नू के पास ब्रेक फेल होने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस के ड्राइवर की सूझबूझ से बस में सवार 50 सवारियों की जान बच गई। सूचना के अनुसार एक अमृतसर की टूरिस्ट बस जिसमे 50 लोग सवार थे,माता चिंतपूर्णी में माथा टेककर बापिस अमृतसर जा रहे थे।

तभी किन्नू पेट्रोल पंप के एक मोड़ पीछे ड्राइवर ने ब्रेक लगानी चाही पर ब्रेक नहीं लगी। वही ड्राइवर ने जोर जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया की बस की ब्रेक फेल हो गई है। सभी पीछे हट जाओ। वही बस में सवार सवारिया भी डर के मारे चिल्लाने लगे। जिससे सड़क पर चले वाहन चालक खुद साइड होने लगे। वही ड्राइवर ने किन्नू पेट्रोल पंप से एक मोड़ आगे एक पहाड़ी से बस को टकरा दिया। जिससे मौके पर बस रुक गई।

वहीं इसको माता चिंतपूर्णी की कृपा कहें की पांच छह लोगों को मामूली खरोंचे आई है। व बाकी सभी बिलकुल सुरक्षित है। वहीं मौके पर पहुंचे चिंतपूर्णी पुलिस थाना के प्रभारी आशीष पठानिया ने बताया की सभी सवारियों ने कहा की उनको बापिस घर भेजने का इंतजाम करवा दिया जाएं। बाकी वह कुछ नहीं चाहते। वहीं थाना प्रभारी ने मौके पर ही सभी सवारियों को वापिस अमृतसर भेजने की व्यवस्था कर दी।

Edited By: Richa Rana