Move to Jagran APP

चिंतपूर्णी से माथा टेककर वापिस लौट रही अमृतसर टूरिस्ट बस की ब्रेक हुई फेल, ड्राइवर की समझदारी से बची सवारियों की जान

सोमवार को अमृतसर की एक टूरिस्ट बस भरवाई के किन्नू के पास ब्रेक फेल होने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस के ड्राइवर की सूझबूझ से बस में सवार 50 सवारियों की जान बच गई। सूचना के अनुसार एक अमृतसर की टूरिस्ट बस जिसमे 50 लोग सवार थे।

By Richa RanaEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 05:00 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 05:00 PM (IST)
चिंतपूर्णी से माथा टेककर वापिस लौट रही अमृतसर टूरिस्ट बस की ब्रेक हुई फेल, ड्राइवर की समझदारी से बची सवारियों की जान
भरवाईं के किन्नू के पास ब्रेक फेल होने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

भरवाईं,संजीव ठाकुर। सोमवार को अमृतसर की एक टूरिस्ट बस भरवाईं के किन्नू के पास ब्रेक फेल होने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस के ड्राइवर की सूझबूझ से बस में सवार 50 सवारियों की जान बच गई। सूचना के अनुसार एक अमृतसर की टूरिस्ट बस जिसमे 50 लोग सवार थे,माता चिंतपूर्णी में माथा टेककर बापिस अमृतसर जा रहे थे।

loksabha election banner

तभी किन्नू पेट्रोल पंप के एक मोड़ पीछे ड्राइवर ने ब्रेक लगानी चाही पर ब्रेक नहीं लगी। वही ड्राइवर ने जोर जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया की बस की ब्रेक फेल हो गई है। सभी पीछे हट जाओ। वही बस में सवार सवारिया भी डर के मारे चिल्लाने लगे। जिससे सड़क पर चले वाहन चालक खुद साइड होने लगे। वही ड्राइवर ने किन्नू पेट्रोल पंप से एक मोड़ आगे एक पहाड़ी से बस को टकरा दिया। जिससे मौके पर बस रुक गई।

वहीं इसको माता चिंतपूर्णी की कृपा कहें की पांच छह लोगों को मामूली खरोंचे आई है। व बाकी सभी बिलकुल सुरक्षित है। वहीं मौके पर पहुंचे चिंतपूर्णी पुलिस थाना के प्रभारी आशीष पठानिया ने बताया की सभी सवारियों ने कहा की उनको बापिस घर भेजने का इंतजाम करवा दिया जाएं। बाकी वह कुछ नहीं चाहते। वहीं थाना प्रभारी ने मौके पर ही सभी सवारियों को वापिस अमृतसर भेजने की व्यवस्था कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.