Move to Jagran APP

Top Kangra News of The Day 28Th July 2019, चेन स्‍नेचिंग, बाइक हादसे में मौत, कांग्रेस की पाठशाला, धवाला के पक्ष में ओबीसी

Top Kangra News चामुंडा मंदिर में चेन स्‍नेचिंग बाइक हादसे में एक की मौत कांग्रेस की उपचुनाव की तैयारी धवाला के पक्ष में उतरी ओबीसी परिषद।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sun, 28 Jul 2019 05:48 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jul 2019 05:55 PM (IST)
Top Kangra News of The Day 28Th July 2019, चेन स्‍नेचिंग, बाइक हादसे में मौत, कांग्रेस की पाठशाला, धवाला के पक्ष में ओबीसी
Top Kangra News of The Day 28Th July 2019, चेन स्‍नेचिंग, बाइक हादसे में मौत, कांग्रेस की पाठशाला, धवाला के पक्ष में ओबीसी

धर्मशाला, जेएनएन। श्रीचामुंडा नंदीकेश्वर धाम मंदिर में रविवार दोपहर लंगर भवन में नगरोटा बगवां की एक महिला के गले से चेन स्नेचिंग का प्रयास हुआ। हालांकि शातिर चेन चुराने में कामयाब नहीं हो पाया। पपरोला के पास तारागढ़ में पैलेस होटल के बाहर दो दोपहिया वाहनों की टक्कर में एक व्‍यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कार्यकर्ताओं को छंटनी हो रही है, अब सिर्फ अच्छे लोग रहेंगे, जो जाना चाहता है जाओ और दोबारा रास्ते बंद मिलेंगे। ओबीसी विकास परिषद ने ज्वालामुखी के विधायक एवं पूर्व मंत्री रमेश धवाला पर सोशल मीडिया और समाचार पत्रों में की जा रही टिप्पणियों की कड़े शब्दों में निंदा की है। पढि़ए कांगड़ा की टॉप खबरें...

loksabha election banner

श्रीचामुंडा मंदिर मेंचेन स्‍नेचिंग का प्रयास

श्रीचामुंडा नंदीकेश्वर धाम मंदिर में रविवार दोपहर लंगर भवन में नगरोटा बगवां की एक महिला के गले से चेन स्नेचिंग का प्रयास हुआ। महिला इसकी शिकायत चामुंडा पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवा दी है। चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया यहां किसी रिश्तेदार के पास नगरोटा बगवां की शालिनी ने शिकायत में कहा लंगर भवन में जाते समय उसे लगा कि किसी का हाथ उसकी गर्दन छुआ। तभी कटी हुई चेन सामने आ गिरी। शक के आधार पर उसके पीछे खड़ी महिलाओं से पूछताछ तो की लेकिन जिन कपड़ों की पहचान वताई गई थी वैसी कोई नहीं मिली। बहरहाल पीड़ित महिला ने मामला दर्ज नहीं करवाया है।

पपरोला में बाइक और स्‍कूटर की टक्‍कर में एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

पपरोला के पास तारागढ़ में पैलेस होटल के बाहर दो दोपहिया वाहनों की टक्कर में एक व्‍यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में दूसरा मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। रात को बहादुर निवासी टिक्‍कर पंचरुखी अपने स्कूटर एचपी 37-6713 पर काम खत्म कर घर जा रहा था तभी दूसरी तरफ से आ रही बाइक के साथ टक्‍कर हो गई। बाइक को अवेरी निवासी प्रिंस पुत्र कर्मचंद चला रहा था। हादसे के बाद दोनों को पपरोला आयुर्वेदिक अस्‍पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने बहादुर को मृत घोषित कर दिया। वहीं प्रिंस की गंभीर हालत को देखते हुए उसे टांडा रेफर कर दिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कुलदीप राठौर बोले, हम कार्यकर्ताओं की नजर अंदाजगी से कमजोर हुए

कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने धर्मशाला उपचुनाव की तैयारी को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। कुलदीप ने कहा हम विकास की बात करते रहे, मोदी लोगों को मुद्दे से भटकाते रहे। कुलदीप ने कहा मैंने आकलन किया है निचले स्तर पर हमारा संगठन कमजोर है। लोकसभा चुनाव में हारने के बाद आत्ममंथन की जरूरत है। कुलदीप ने कहा सुधीर जी आपके पास मौका है, बताओ और साबित करो खुद को। कुलदीप ने कहा हम कमजोर हुए तो कार्यकर्ताओं की नजर अंदाजगी से। कार्यकर्ता दफ्तर छोड़ फील्ड में जाए, कमेटियां भी गठित होंगी। कुलदीप ने कहा चापलूस लोग सुधर जाएं। कार्यकर्तओं को छंटनी हो रही है, अब सिर्फ अच्छे लोग रहेंगे, जो जाना चाहता है जाओ और दोबारा रास्ते बंद मिलेंगे।

धवाला को निशाना बनाने पर ओबीसी विकास परिषद ने भाजपा नेतृत्व पर उठाए सवाल

ओबीसी विकास परिषद धर्मशाला के सह मीडिया प्रभारी राकेश कुमार ने ज्वालामुखी के विधायक एवं पूर्व मंत्री रमेश धवाला पर सोशल मीडिया और समाचार पत्रों में की जा रही टिप्पणियों की कड़े शब्दों में निंदा की है। यहां जारी एक बयान में उन्होंने कहा ओबीसी समुदाय के नेताओं व कार्यकर्ताओं की राजनीतिक संगठनों द्वारा उपेक्षा की जा रही है। जिस कारण से समुदाय विशेष के नेता व कार्यकर्ता अपने आप को असहज महसूस कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा भाजपा में एक धड़ा भारतीय जनता पार्टी में स्थापित वरिष्ठ नेताओं को योजनाबद्ध तरीके से विवादों में लाकर उन्हें हटाने का प्रयास कर रहा है, ताकि वह अपने चाटुकारों को आगे ला सकें। उन्होंने आरोप लगाया राजनीतिक दलों में ओबीसी नेताओं को हाशिये पर धकेला जा रहा है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.