Move to Jagran APP

Top Kangra News of The Day 15th July 2019, बुजुर्ग की हत्‍या, संदिग्‍ध मौत, बैंक में लूट, नशे के खिलाफ

Top Kangra News

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 05:59 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 06:02 PM (IST)
Top Kangra News of The Day 15th July 2019, बुजुर्ग की हत्‍या, संदिग्‍ध मौत, बैंक में लूट, नशे के खिलाफ
Top Kangra News of The Day 15th July 2019, बुजुर्ग की हत्‍या, संदिग्‍ध मौत, बैंक में लूट, नशे के खिलाफ

धर्मशाला, जेएनएन। पुलिस चौकी डाडासीबा के तहत बठरा पंचायत के पधां गांव में एक बुजुर्ग महिला का मर्डर हो गया है। हत्‍या का आरोप बुजुर्ग महिला के नाती पर है। इंदौरा के तहत मीलवां में एक युवक का संदिग्‍ध हालात में मृत मिला है। उसके पास से प्राप्‍त दस्‍तावेजों के आधार पर पहचान बख्शीश सिंह पुत्र ज्ञान चंद निवासी नजद बस अड्डा हाजीपुर तहसील मुकेरियां जिला होशियारपुर पंजाब के रूप में हुई है। पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में सोमवार को एक रिटायर्ड सैन्‍य अधिकारी के बैग से पचास हजार रुपए उड़ा लिए। सीमावर्ती बेली महंता पंचायत के प्रतिनिधि और ग्रामीण नशे के खिलाफ डीसी के द्वार पहुंचे हैं। कांगड़ा की मुख्‍य खबरें पढि़ए...

loksabha election banner

बठरा में बुजुर्ग महिला की दराट से वार कर हत्‍या, नाती पर आरोप

पुलिस चौकी डाडासीबा के तहत बठरा पंचायत के पधां गांव में एक बुजुर्ग महिला का मर्डर हो गया है। हत्‍या का आरोप बुजुर्ग महिला के नाती पर है। पुलिस ने मामले की जांच में जुटी है व बताया जा रहा है वारदात के बाद से आरोपित गायब है। विद्या देवी पत्‍नी अमर सिंह की उम्र भी 85 साल से करीब थी। जानकारी के अनुसार विद्या देवी के सिर पर दराट से प्रहार किए गए और फिर उसे शौचालय में फैंक दिया गया। महिला की रीढ़ की हड्डी भी चोटिल है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांव की ही एक औरत को चीखने, चिल्लाने की आवाजें सुनाई दीं तथा जब वह घटनास्थल पर पहुंची तो उसने देखा कि विद्या देवी शौचालय के अंदर खून से लथपथ पड़ी थीं।

मीलवां में संदिग्‍ध हालात में मृत मिला मुकेरियां का युवक

विधानसभा क्षेत्र इंदौरा के तहत मीलवां में एक युवक का संदिग्‍ध हालात में मृत मिला है। उसके पास से प्राप्‍त दस्‍तावेजों के आधार पर पहचान बख्शीश सिंह पुत्र ज्ञान चंद निवासी नजद बस अड्डा हाजीपुर तहसील मुकेरियां जिला होशियारपुर पंजाब के रूप में हुई है। युवक की उम्र करीब 27 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के प्रभारी अजीत कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्‍पताल भेज दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच तेज कर दी है। बताया जा रहा है युवक बीते कुछ वर्ष से काला पीलिया से ग्रस्त था।

गगल में रिटायर्ड सैन्य अधिकारी के बैग से उड़ाए 50 हजार रुपये

पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में सोमवार को एक ग्राहक के बैग से पचास हजार रुपए उड़ा लिए। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोपहर को नजदीकी गांव देहरिया के सेना से रिटायर्ड अधिकारी 66 वर्षीय धर्म चंद ने चेक के माध्यम से बैंक से चार लाख रुपये निकाले और घर वापस आ गए। उन्होंने बताया घर आकर जब उन्होंने बैग खोला तो उसमें से 50 हजार के नोटों वाला एक मंडल गायब था। बेटे कुशल कुमार के साथ पैसा निकालने आए धर्म चंद ने बताया बैंक से 50-50 हजार के आठ मंडल थे, जिनमें से घर पहुंचने पर एक पैकेट कम निकला। पैसे बाला बैग ब्लेड से कटा हुआ पाया गया। जिस पर वे तुरंत वापस आए और बैंक के प्रबंधक कुलदीप राणा से शिकायत की। बैंक प्रबंधक ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में दो संदिग्ध महिलाएं दिखाई दे रही हैं, जिनके बारे में पुलिस पुख्ता सुबूत जुटाने में लगी है।

सीमावर्ती बेली महंता पंचायत के प्रतिनिधि पहुंचे डीसी के द्वार

साहब! ग्राम पंचायत बेली महंता में नशे के कारोबार बढ़ता ही जा रहा है और इससे युवा पीढ़ी पूर्णतया नशे की चपेट में आ गई है, इसलिए इस दिशा में आवश्यक कदम उठाकर नशे के कारोबार को रोकने के लिए कार्रवाई करें। ये मांग बेली महंता के ग्रामीणों ने पंचायत प्रधान अशोक कुमार के नेतृत्व में उपायुक्त से मिलकर उन्हें सौंपे ज्ञापन के माध्यम से उठाई है। बेली महंता के प्रधान अशोक कुमार समेत वार्ड सदस्य तरसेम लाल, पूर्व उप प्रधान मोहन लाल, यूसफ, सुभाष चंद्र, चरण, हरभजन, जगीर, कश्मीर लाल आदि ने बताया कि इंदौरा ब्लॉक के तहत पड़ती बेली महंता पंचायत पंजाब की सीमा के साथ सटी हुई है। इस कारण यहां नशीले पदार्थों का कारोबार बढ़ गया है। जिसमें हेरोइन, चरस व अवैध शराब अंधाधुंध बेचा जा रहा है और इससे युवा वर्ग इसकी चपेट में आ रहा है, जिससे ग्रामीण परेशान हैं। हालांकि पहले छन्नी बेली व भदरोआ में नशे का ज्यादा कारोबार था। लेकिन अब बेली महंता में बढ़ गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.