अम्ब, संवाद सहयोगी। Amb Road Accident, सिद्ध चलेहड़ में टिप्पर की टक्कर लगने से माता चिंतपूर्णी के दर्शनों को जा रहे एक बाइक सवार श्रद्धालु की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। हादसे में मौत का शिकार हुआ 32 वर्षीय पिंटू पुत्र मागू निवासी नापगा उत्तर प्रदेश व हादसे में घायल 55 वर्षीय अश्वनी कुमार उजागर सिंह निवासी वरिंग जंजघर थाना रामामंदी जालंधर कैंट पंजाब का रहने वाला है। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने घटनास्थल का निरिक्षण करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार अश्वनी कुमार व पिंटू शनिवार शाम को माता चिंतपूर्णी के दर्शनों के लिए जालंधर से निकले थे। रात करीब पौने 11 बजे सिद्ध चलेहड़ पहुंचने पर पीछे से मुबारिकपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार टिप्पर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टिप्पर की टक्कर लगने से बाइक चला रहा अश्वनी कुमार सड़क के किनारे बनी नाली में गिर गया व उसके पीछे बैठा पिंटू सड़क की तरफ गिरा और टिप्पर के पिछले टायर के नीचे आकर बुरी तरह से कुचले जाने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की बाद आरोपित चालक टिप्पर सहित मौके से फरार हो गया।

उधर, डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने हादसे में घायल व्यक्ति के बयान लेने के बाद हादसे में शामिल आरोपित टिप्पर चालक की तलाश शुरू कर दी है। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय ऊना भेज दिया है।

अनियंत्रित होकर पलटी गाड़ी, बाल-बाल बचे सवार

बंगाणा। उपमंडल बंगाणा क्षेत्र के तहत बंगाणा ऊना-नेशनल हाइवे पर ककराणा और पनेड़ के मध्य उतराई में एक हरियाणा नंबर की गाड़ी पलट गई। गाड़ी में सवार लोग शाहतलाई से ऊना की तरफ जा रहे थे। पनेड़ के नजदीक उतराई में तीखे मोड़ पर गाडी अनियंत्रित होकर पलट गई और क्रैश बैरियर के साथ लग गई। यदि विभाग द्वारा उस स्थान पर रेलिंग न लगी होती तो गाड़ी नीचे ढांक में गिर सकती थी। गाड़ी में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। थाना बंगाणा के प्रभारी प्रेमपाल शर्मा ने कहा कि मामला ध्यान में आते ही जब तक पुलिस टीम मौके पर पहुंची तब तक गाड़ी में सवार लोग जा चुके थे।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma