फतेहपुर, संवाद सूत्र। पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ मारपीट व गाली गलौज करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। बरोट पुल के पास, श्याम सिंह, आदर्श निवासी अरड़ो व एक अन्य लड़के ने राजेंद्र सिंह निवासी बरोट तहसील फतेहपुर ज़िला कांगड़ा के साथ मारपीट की व गालियां दी। साथ ही जान से मारने की धमकियां भी दीं। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक ने अपनी टीम को लड़ाई झगड़े के मामलों में सख्‍ती के साथ निपटने के आदेश दिए हैं। पुलिस अधीक्षक ने स्‍पष्‍ट किया है कि यह छोटे झगड़े ही अकसर बड़े विवाद की वजह बनते हैं, इसीलिए इन मामलों में पुलिस को गंभीरता से काम करने काे कहा गया है।

सीसीटीवी फुटेज के सहयोग से पकड़ा आरोपित

ज्वालामुखी। यातायात पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के सहयोग से टैंपों बाइक को टक्कर मारने के आरोपित को पकड़ लिया है। ज्वालामुखी पुलिस यातायात प्रभारी रंजीत सिंह परमार ने बताया कि 7 सितंबर को एक टाटा टेंपो नंबर एचपी 36 ई 3826 के चालक अश्विनी कुमार ने एक बाइक नंबर एचपी 38 डी 3085 को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। जिससे घायल बाइक सवार शरीफ दीन का पीजीआइ में उपचार चल रहा है जबकि दूसरे व्यक्ति फांदी राम का यहां पर उपचार चल रहा है। यातायात पुलिस प्रभारी रंजीत सिंह परमार ने बताया की सीसीटीवी की फुटेज खंगालने पर आरोपित का पता चला है और अश्विनी कुमार निवासी मोहल देहरा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

84 चालान करके 22250 रुपये जुर्माना वसूला

धर्मशाला। पुलिस ने 84 चालान करके 25250 रुपये का जुर्माना वसूला है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम के तहत 53 वाहनों के चालान काटे, जिनसे 23 हजार जुर्माना वसूला गया। वहीं धूमपान निषेध अधिनियम के तहत 31 चालान काट कर 2250 रुपये जुर्माने के रूप में वसूल किए गए। पुलिस अधीक्षक खुशहाल शर्मा ने बताया कि पुलिस यातायात नियों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। अवैध खनन करने वालों के खिलाफ भी पुलिस ने शिकंजा कसा है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि वह अपने नाबालिग बच्चों को वाहन चलाने को न दें।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma