जागरण टीम, संसारपुर टैरेस/डाडासीबा : पुलिस चौकी संसारपुर टैरेस के साथ लगती रिड़ी कुठेड़ा पंचायत के कुट गांव से रविवार रात बबीता कुमारी के मकान से लाखों के गहने और नकदी चोरी हो गई। पुलिस ने इस संबंध में छानबीन शुरू कर दी है।

बताया जा रहा कि रविवार रात गर्मी अधिक होने के कारण पीड़ित परिवार के सभी सदस्य बरामदे में सोए थे। इस दौरान शातिरों ने मकान की पिछली खिड़की में लगी ग्रिल को उखाड़कर भीतर प्रवेश किया। कमरे में रखी तीन अलमारियों से लाखों रुपये के आभूषण व 15 हजार रुपये नकदी चोरी कर ले गए। सोमवार सुबह करीब चार बजे जब बबीता कुमारी स्वजन सहित मकान के अंदर गई तो कमरों में बिखरे पड़े सामान को देखकर दंग रह गई और चिल्लाने लगी। बबीता कुमारी की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी एकत्रित हो गए और पीड़िता को सांत्वना दी। शातिर इतने होशियार थे कि ग्रिल को उखाड़ कर कमरे के अंदर ही रख गए थे। गांववासियों ने चोरी की घटना की जानकारी पुलिस चौकी संसारपुर टैरेस में दी। पुलिस टीम ने सहायक उपनिरीक्षक संजीव कुमार के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की। चोरी की सूचना मिलते ही डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया। उन्होंने बताया कि जल्द आरोपितों को दबोच लिया जाएगा।

.....

रेस्तरां में आग से हजारों का नुकसान

संवाद सहयोगी, कांगड़ा : कांगड़ा बस अड्डा के समीप महाराजा रसोई रेस्टोरेंट में सोमवार को आग लगने से हजारों रुपये का नुकसान हो गया। सोमवार को दिन में 11.30 बजे कर्मचारी ने चिमनी जलाई तो शाट सर्किट से रेस्टोरेंट में आग लग गई। इस बाबत सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। अग्निशमन विभाग कांगड़ा के अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि आग चिमनी के हिस्से में लगी थी और धीरे-धीरे नीचे आ रही थी। उन्होंने बताया कि विभाग के कर्मचारी छत पर पहुंचे और वहां से आग बुझाने का प्रयास किया। आग बुझाने में स्थानीय लोगों ने भी सहयोग दिया। रेस्टोरेंट के मालिक त्रिलोक भट्ट ने बताया कि आग से हजारों रुपये का नुकसान हुआ है।

Edited By: Jagran