Move to Jagran APP

भलाड़ शिव मंदिर से दानपात्र ही चुरा ले गए चोर, लोग श्रद्धा से पैसे चढ़ाने लगे तो नहीं मिली दानपेटी Kangra News

Kangra Crime News पंचायत भलाड़ के शिव मंदिर में रात चोरों ने शिव मंदिर से दानपात्र की पेटी से करीब चार हजार रुपये उड़ा लिए जिससे पूरी ग्राम पंचायत में चर्चा हो रही है कि अब चोर भगवान के घरों में भी चोरी करने से गुरेज नहीं कर रहे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 09:09 AM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 09:09 AM (IST)
भलाड़ शिव मंदिर से दानपात्र ही चुरा ले गए चोर, लोग श्रद्धा से पैसे चढ़ाने लगे तो नहीं मिली दानपेटी Kangra News
भलाड़ के शिव मंदिर में चोरों ने शिव मंदिर से दानपात्र की पेटी से करीब चार हजार रुपये उड़ा लिए

जवाली, संवाद सूत्र। Kangra Crime News, उपमंडल जवाली के तहत ग्राम पंचायत भलाड़ के शिव मंदिर में रात चोरों ने शिव मंदिर से दानपात्र की पेटी से करीब चार हजार रुपये उड़ा लिए, जिससे पूरी ग्राम पंचायत में चर्चा हो रही है कि अब चोर भगवान के घरों में भी चोरी करने से गुरेज नहीं कर रहे। चोरी की घटना का पता उस समय चला जब मंदिर में स्थानीय लोग पूजा अर्चना के लिए मंदिर आए और पूजा करने के बाद जब अपनी श्रद्धा से पैसे चढ़ाने लगे तो मंदिर में दानपात्र ही नहीं मिला। बता दें कि यह गांव में दूसरी चोरी की घटना सामने आई है।

loksabha election banner

पहले गाड़ी की बैटरी अब शिव मंदिर में चोरी हुई है, इससे ग्रामीणों में काफी भय व्याप्त है। चोरी की सूचना स्थानीय ग्रामीणों तथा युवा मंडस भलाड़ के अध्यक्ष करण पगरोत्रा ने पंचायत प्रधान मंगल सिंह को दी। इसके बाद प्रधान मंगल सिंह ने कहा चोरी की दूसरी घटना सामने आई है। चोरी करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा। पंचायत इस पर कार्रवाई करेगी।

पुलिस से भी आग्रह किया जाएगा कि रात को गश्त बढ़ाई जाए ताकि चोरी की घटनाओं पर अंकुश लग सके। पंचायत प्रधान ने लोगों को भी सतर्क रहने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा लोग भी थोड़े सतर्क व चुस्त रहेंगे तो चोरों व शातिरों को पकड़ने में सफलता रहेगी। पंचायत अपनी तरफ से भी निगरानी रखेगी।

घोखाधड़ी मामले में शुरू हुई जांच

बंगाणा। पुलिस थाना बंगाणा में एक बैंक अधिकारी समेत तीन लोगों के खिलाफ घोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एएसपी प्रवीण धीमान ने बताया कि यह मामला बिलासपुर जिला के तलाई पुलिस थाना में दर्ज हुआ था। अब इस मामले की जांच बंगाणा पुलिस थाना टीम कर रही है। तलाई पुलिस थाना में गत 14 जुलाई को धोखाधड़ी समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। अब इस मामले को तलाई से स्थानांतरित करके बंगाणा थाना को भेजा गया है। झंडूता तहसील के झवोला क्षेत्र निवासी राजेश कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है कि राजेश कुमार निवासी गांव भगतपुर, सुरेंद्र पाल निवासी गांव जोल जिला बिलासपुर और एक सहकारी बैंक के प्रबंधक जगदेव पटियाल ने धोखाधड़ी व षड्यंत्र के तहत उनके नाम से बैंक का कर्ज स्वीकृत करवाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.