Move to Jagran APP

गगल में पुलिस वाले के घर चोरों ने किया नकदी व जेवरात पर हाथ साफ

इच्छी निवासी के घर से चोर लाखों रुपये के गहने व 45 हजार रुपये की नकदी चुरा ले गए हैं। चोरों ने एक पुलिस सब इंस्पेक्टर के घर में चोरी की है जो अपने रिश्तेदार की मृत्यु पर ढाढस बंधाने जम्मू गए थे

By Richa RanaEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 03:22 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 03:22 PM (IST)
गगल में पुलिस वाले के घर चोरों ने किया नकदी व जेवरात पर हाथ साफ
इच्छी निवासी के घर से चोर लाखों रुपये के गहने व 45 हजार रुपये की नकदी चुरा ले गए हैं।

गगल, संवाद सूत्र। इच्छी निवासी के घर से चोर लाखों रुपये के गहने व 45 हजार रुपये की नकदी चुरा ले गए हैं। चोरों ने एक पुलिस सब इंस्पेक्टर के घर में चोरी की है जो अपने रिश्तेदार की मृत्यु पर ढाढस बंधाने जम्मू गए थे और चोरों ने पीछे से ताले तोड़कर चोरी को अंजाम दे दिया। गगल में एक के बाद एक इलाके में चोरियों का सिलसिला जारी है। इच्छी के निवासी कृष्णा रैना पुलिस विभाग डरोह प्रशिक्षण केंद्र में सबइंस्पेक्टर के रूप मे तैनात हैं।

prime article banner

शनिवार को परिवार सहित अपने मामा की मृत्यु पर जम्मू गए थे और सोमवार को वापस अपने घर लौटे तो देखा तो दरवाजे का ताला टूटा हुआ पाया। और जब अंदर प्रवेश किया तो चार अलमारियों के ताले टूटे हुए पाए।

रैना ने बताया कि चोर 45000 हज़ार नकद और चार लाख पचहतर हज़ार के गहने उड़ा ले ग़ए। जब इस बारे कांगड़ा के डीएसपी सुनील राणा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस इस बारे विशेष जांच शुरू करेगी और शीघ्र ही आरोपितों तक पहुंचने का प्रयास किया जाएगा।

उधर, गगल के थाना प्रभारी पुष्पराज ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर जाकर जायजा लिया और जांच शुरू कर दी है। उम्मीद है कि तहकीकात के आधार पर चोरों तक जल्द पहुंचेंगे। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी चोर गग्गल में एक ट्रक और 14 दिन के बाद दूसरा ट्रक राजोल 45 मील से उड़ा कर ले गए थे जिनका भी आज तक कोई पता नहीं लगा। इलाके में इन चोरी की घटनाओं को लेकर लोग सहमे हुए हैं। क्योंकि अब इलाके की पंचायतों ने भी पुलिस की कार्य प्रणाली पर उंगली उठाना शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.