भदरोअा, संवाद सूत्र। Mask Challan, देश और प्रदेश में चल रही कोरोना की दूसरी लहर ने कहर मचाना शुरू कर दिया है और सरकार भी जनता को इससे बचाने के लिए निरंतर हर तरह के प्रयास कर रही है और मास्क लगाकर रखना, आपस मे सामाजिक दूरी बनाए रखना और भीड़ वाली जगह पर न जाना और अधिक जरूरी काम ही हो तो घरों से निकलने के लिए जागरूक कर रही है पर फिर भी कई लोग कोरोना को हलके में लेते हुए सरकार के आदेशों की सरेआम उल्लंघना करते दिख रहे हें। जिनके खिलाफ आज ठाकुरद्वारा पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है। थाना प्रभारी इंदौरा सुरिंदर सिंह धीमान ने बताया पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के प्रभारी रूप सिंह ने अपनी पुलिस की टीम को साथ लेकर मीलवां, उलेहडिया, ठाकुरद्वारा, तेयोडा बाजार सहित कई अन्य जगह पर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौररान अधिकतर लोग सरकार के आदेशों की पालना करते दिखे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने के बावजूद रिकवरी रेट 78 फीसद, देखिए आंकड़े

यह भी पढ़ें: Himachal Covid Cases Update: कोरोना से रिकॉर्ड 48 मरीजों की मौत, 3824 नए मामले

इस कार्रवाई के दौरान बिना मास्क लगाकर बाजारों में घूम रहे 10 लोगों के चालान काटकर मौके पर पांच हजार रुपये जुर्माने के तौर पर वसूल किये। कोविड के चलते सरकार के आदेशों की उल्लंघना करने वाले लोगाें को चेतावनी दी कि प्रशासन के आदेशों की सभी लोग पालना करना अति जरूरी समझें। अगर कोई उल्लंघन करता पाया गया तो उसके ख़िलाफ मामला भी दर्ज किया जा सकता है और यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में दिल्ली से दो गुणा से भी अधिक हुई एक्टिव मामलों की प्रतिशतता, नए मामलों में 25 गुणा व मौत में 17 गुणा की वृद्धि

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय HAS सहित NET और SET की कोचिंग देगा, प्रतियोगी परीक्षा के लिए मिलेगी कोचिंग

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021