जोगेंद्रनगर,राजेश शर्मा। नगर परिषद जोगेंद्रनगर की आदर्श क्लोनी में कुत्तों की समस्या से परेशान वार्डवासियों ने जोगेंद्रनगर के एसडीएम डाॅ मेजर विशाल शर्मा से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। वार्डवासियों का आरोप है कि यहां पर एक परिवार ने आवारा कुतों को शरण दिलाकर वार्डवासियों की दिक्कतें बढ़ा दी हैं। आरोप है कि काफी संख्या में  कुत्तों का आवागमन वार्ड में हो रहा है। जिसके चलते वार्डवासियों का आवागमन खतरे से खाली नहीं है।

आधी रात को कुत्तों के भौंकने की आवाजों से उनकी नींद उड़ चुकी है। वहीं बेखौफ वार्ड में घूम रहे कुत्तों के काटने का डर भी उन्हें सता रहा है। वार्डवासी इस समस्या को लेकर अलग-अलग माध्यम पर भी शिकायत पत्र सौंप चुके हैं। बावजूद उसके भी कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई जा रही है। इससे अब वार्डवासी भड़क चुके हैं और प्रशासन के उच्चाधिकारियों से हस्ताक्षेप की गुहार लगाई है। वार्ड तीन के पार्षद प्रेरणा ज्योति ने भी कुतों की समस्या पर वार्डवासियों को राहत प्रदान करने के लिए स्थानीय एसडीएम से मुलाकात की और उन्हें मौके पर बुलाकर वास्तविक स्थिति पर अवगत करवाया। करीब तीस मिनट तक वार्डवासियों ने एसडीएम के सामने अपना दुखड़ा रोया। एसडीएम ने इस मामले के समाधान का भरोसा दिलाया है।

एसडीएम जोंगेद्रनगर ने कहा किवार्ड तीन की आदर्श कलोनी में एक परिवार के काफी संख्या में कुतों से वार्डवासियों ने पेश आ रही समस्याओं का मामला मेरे ध्यान में लाया गया है जिस पर नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

वार्ड तीन की पार्षद प्ररेणा ज्‍योतिवार्ड तीन में कुतों के आतंक से वार्डवासी परेशान है। एसडीएम जोगेंद्रनगर ने मौके का निरीक्षण कर आगामी कार्रवाई अमल में लाने का भरोसा दिलाया है। वार्ड में बेखौफ घूम रहे कुतों के काटने के डर से मासूम भी घर से निकलने से कतरा रहे हैं।

नगर परिषद जोगेंद्रनगर के वार्ड तीन की आदर्श कलोनी में  कुत्तों की समस्या पर एसडीएम को अवगत करवाते वार्डवासी।

Edited By: Richa Rana