Move to Jagran APP

बाजार गई नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर किया अगवा, फाजिल्का निवासी पिता-पुत्र पर आरोप

Teenage Girl Missing जिला मुख्यालय के समीपवर्ती गांव से एक नाबालिग को बहला फुसलाकर अगवा किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 01:01 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 01:01 PM (IST)
बाजार गई नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर किया अगवा, फाजिल्का निवासी पिता-पुत्र पर आरोप
बाजार गई नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर किया अगवा, फाजिल्का निवासी पिता-पुत्र पर आरोप

ऊना, जेएनएन। जिला मुख्यालय के समीपवर्ती गांव से एक नाबालिग को बहला फुसलाकर अगवा किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने नाबालिगा के पिता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। शिकायतकर्ता ने पंजाब के फाजिल्का जिला निवासी पिता-पुत्र पर उनकी बेटी को अगवा करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि उनकी बेटी यहां कॉलेज में स्‍नातक की पढ़ाई कर रही है व उसकी उम्र 17 वर्ष 10 माह है।

loksabha election banner

उन्‍होंने आरोप जड़ा कि पंजाब के फाजिल्का जिला के तहत जलालाबाद तहसील के राम सिंह बाबा गांव निवासी जागीर सिंह पुत्र जैमल सिंह और उसके पुत्र मनजिंदर सिंह ने उसकी नाबालिग बेटी को पहली जुलाई को अगवा कर लिया है। नाबालिग बाजार गई हुई थी व वहां से आरोपित उसे बहला-फुसलाकर कर ले गए।

पीडि़त ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी को किडनैप करके कहीं छुपा रखा है। उसने मनजिंदर सिंह को कई बार फोन पर उसकी बेटी को घर पहुंचाने बारे भी गुहार लगाई। लेकिन उसकी बात को आरोपितों ने अनसुना कर दिया। एएसपी विनोद कुमार धीमान ने बताया पुलिस ने घटना के संबंध में नाबालिग के पिता की शिकायत के आधार पर दोनों आरोपित पिता-पुत्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 और 366ए के तहत केस दर्ज कर लिया है। वहीं नाबालिगा की तलाश के लिए टीम का गठन कर उसे पंजाब के फाजिल्का जिला रवाना किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.