Move to Jagran APP

संदिग्ध हालात में मिला टैक्सी चालक का शव, हत्या की आशंका

नादौन की सब्जी उपमंडी के पास एक टैक्सी चालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। मृत टैक्सी चालक पंचायत कोटला चिल्लियां के नघूं गांव का रहने वाला था।

By BabitaEdited By: Published: Tue, 04 Sep 2018 09:07 AM (IST)Updated: Tue, 04 Sep 2018 09:07 AM (IST)
संदिग्ध हालात में मिला टैक्सी चालक का शव, हत्या की आशंका
संदिग्ध हालात में मिला टैक्सी चालक का शव, हत्या की आशंका

नादौन, जेएनएन। नादौन की सब्जी उपमंडी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे एक दुकान के पास सोमवार

loksabha election banner

सुबह टैक्सी चालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। मृत टैक्सी चालक बलदेव सिंह पंचायत कोटला चिल्लियां के नघूं गांव का रहने वाला था। सोमवार सुबह सैर कर रहे लोगों ने शव को देखा तो पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने शव के पास मिले मोबाइल फोन से मिले नंबरों के आधार पर जब फोन किया तो मृत व्यक्ति की पहचान हो गई। बलदेव सिंह के सिर पर चोट का निशान पाया गया जबकि उसके निकट खाली शराब की बोतल भी मिली है। बलदेव सिंह चंडीगढ़ में चालक था और करीब डेढ़ महीने से चंडीगढ़ न जाकर नादौन में टैक्सी चालक के काम की तलाश कर रहा था। जबकि कभी भी किसी की निजी टैक्सी भी चला लेता था।

बलदेव सिंह के परिजनों ने उसकी हत्या करने का आरोप लगाते इस पर तुरंत उच्चस्तरीय जांच करने की मांग की है। शव के पास खाली शराब की बोतल मिलने से इस बात की ओर इशारा हो रहा है कि बलदेव सिंह के साथ शराब पीने वाले कई और भी हो  सकते हैं। शव के सिर पर मिले घाव से बहने वाले खून की जांच में ही पता चल सकता है कि यह घाव उसके गिरने से हुआ कि किसी ने सिर पर प्रहार करके उसे चोट पहुंचाई है। पुलिस ने घटनास्थल तथा आसपास के लोगों से पूछताछ की तथा बयान कलमबद्ध किए। एसपी रमन कुमार मीणा ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मौत के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस अपने स्तर पर भी छानबीन कर रही है। 

अनसुलझे सवाल

कई अनसुलझे सवाल नादौन शहर की सब्जी मंडी के पास एक दुकान के बंद के बाहर शव मिलने से कई तरह के अनसुलझे सवाल खड़े हो गए हैं। करीब डेढ़ माह पहले इसी स्थान से मात्र कुछ दूरी पर हमीरपुर निवासी व्यक्ति का शव मिला था। इसके चलते लोग काफी दशहत में हैं। यह क्षेत्र तहसील कार्यालय व पुलिस थाने मार्ग के निकट होने से काफी चौकसी वाला स्थान है और ऐसे में कुछ समय में दो शव मिलने से लोग भयभीत हैं। करीब दो सप्ताह पहले हथियारों से लैस घटना को अंजाम देने आए अंजान व्यक्तियों को भी लोगों ने इसी क्षेत्र में देखा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.