Move to Jagran APP

युवक का धर्मशाला में क्षत-विक्षत हालत में मिला शव; मां बोलीं-हादसा नहीं बेटे की हुर्इ हत्‍या

Taxi Driver death पुलिस थाना धर्मशाला के तहत एक टैक्‍सी चालक की संदिग्‍ध हालात में मौत हुई है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 09:50 AM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 04:53 PM (IST)
युवक का धर्मशाला में क्षत-विक्षत हालत में मिला शव; मां बोलीं-हादसा नहीं बेटे की हुर्इ हत्‍या
युवक का धर्मशाला में क्षत-विक्षत हालत में मिला शव; मां बोलीं-हादसा नहीं बेटे की हुर्इ हत्‍या

धर्मशाला, जेएनएन। पुलिस थाना धर्मशाला के तहत टैक्‍सी चालक युवक की संदिग्‍ध हालात में मौत हो गई। सुधेड़ निवासी 29 वर्षीय युवक जसविंद्र उर्फ लांबू का शव क्ष‍त विक्षत बरामद हुआ। जसविंद्र के साथ साथ रात को एक और युवक भी था। पुलिस को उसने बयान दिया है कि युवक की मौत एक हादसे में हुई है। पुलिस ने उक्‍त शख्‍स को रात को ही पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। बताया जा रहा है युवक का शव क्षत विक्षत हालत में सड़क पर व आसपास पड़ा था। युवक की खोपड़ी शरीर से अलग थी, जबकि धड़ अलग था।

prime article banner

युवक की खोपड़ी चीलगाड़ी रोड पर पड़ी थी व धड़ एचआरटीसी वर्कशाप के पास से बरामद हुआ। मृतक की मां रेशमा देवी का कहना है बेटे  के  साथ हादसा नहीं हुआ है उसकी हत्‍या की गई है। परिवार के सदस्‍यों ने सुबह 11 बजे के बाद शव उठाने दिया। डीएसपी धर्मशाला ने परिवार को उचित जांच का आश्‍वासन दिया है।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। बताया जा रहा है युवक टैक्‍सी चलाता था। उसकी टैक्‍सी सुधेड़ में ही घर के पास खड़ी है। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई।

टैक्‍सी चालक के साथ मौजूद युवक का कहना है, उसे टिप्‍पर ने टक्‍कर मारी है। लेकिन परिवार के सदस्‍यों का कहना है मौके के हालात को देखकर यह हादसा नहीं लग रहा है। इसी कारण पुलिस हर पहलू को ध्‍यान में रखकर जांच कर रही है। डेढ़ माह पहले ही युवक के पिता की मौत हो गई थी, बताया जा रहा है वह सेना में सेवाएं देने के बाद सेवानिवृत्‍त हुए थे।

जांच के दौरान खुलासा हुआ है कि जसविंद्र दूसरे युवक की गाड़ी में सवार था। चीलगाड़ी के पास युवक के साथ हादसा हुआ है। क्‍यास लगाए जा रहे हैं कि गाड़ी में कंडक्‍टर साइड में बैठे जसविंद्र को दूसरी तरफ से आ रहे वाहन ने टक्‍कर मार दी, जिससे उसके सिर का हिस्‍सा वहां गिर गया। जसविंद्र के साथी ने भी पुलिस को ऐसा ही बयान दिया है। बताया जा रहा है जसविंद्र को इस हालत में देखकर युवक घबरा गया व उसने एचआरटीसी वर्कशाप के पास उसे गाड़ी से धकेल दिया। खैर पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है और परिवार लगातार हत्‍या होने की बात पर अड़ा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.