Move to Jagran APP

तरसूह मर्डर केस: रमन कुमार की हत्या कर घर में आराम से सो गया था आरोपित

 प्रेम प्रसंग के कारण दो युवकों के आपसी संबंधों में आई खटास इतनी बढ़ गई थी एक ने दूसरे की हत्या ही कर दी। तरसूह में रास्ते में खून व कुछ दूरी पर रमन का शव मिला था तो प्रथम दृष्टया हत्या ही लग रही थी।

By Jagran NewsEdited By: Richa RanaPublished: Mon, 28 Nov 2022 05:00 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 05:00 PM (IST)
तरसूह मर्डर केस: रमन कुमार की हत्या कर घर में आराम से सो गया था आरोपित
रमन कुमार की हत्या कर घर में आराम से सो गया था आरोपित।

कांगड़ा, संवाद सहयोगी। प्रेम प्रसंग के कारण दो युवकों के आपसी संबंधों में आई खटास इतनी बढ़ गई थी एक ने दूसरे की हत्या ही कर दी। तरसूह में रास्ते में खून व कुछ दूरी पर रमन का शव मिला था तो प्रथम दृष्टया हत्या ही लग रही थी। लेकिन जैसे जैसे पुलिस ने पड़ताल शुरू की व शक के आधार पर व काल डिटेल के आधार पर एक युवक को उठाया तो वह हत्या करने से इंकार करता रहा। लेकिन जैसे ही कुछ सख्ती हुई तो वह सारी घटना को कहने लगा। हत्या में प्रयोग में लाई गई हथियार के तौर पर लोहे की राड़ को पुलिस ने आरोपित के घर से बरामद किया है।

loksabha election banner

रात को 12 बजकर 15 मिनट पर दिया था हत्‍या को अंजाम

पुलिस को दी जानकारी के मुताबिक आरोपित ऋषि कुमार ने रमन कुमार की हत्या को रात्रि 12 से 12:15 के बीच में अंजाम दिया। घटना की रात दोनों मोबाइल में काफी बहसबाजी हुई और रमन से बदला लेने के लिए ऋषि कुमार ने उसे रात को घर के बाहर बुलाया और राड़ से हमला कर दिया और उसके शव को दस फीट नीचे गिरा दिया। उसके बाद आरोपित अपने घर चला गया जहां उसने पहले लोह के एंगल को पानी से साफ किया और फिर वह खुद नहाया। इस दौरान खून से सने कपड़े भी उसने धोये और सूखने के लिए घर की छत में डाल दिये। सुबह जब गांव में शव मिलने का शोर मचा तो ऋषि कुमार घटना स्थल पर भी आया और पुलिस को देख कर वहां से अपने काम दौलतपुर चला गया। दौलतपुर के रास्ते में ऋषि कुमार ने रमन कुमार के मोबाइल को फैंक दिया और काम में पहुंच गया।

यह बोले थाना प्रभारी

कांगड़ा थाना प्रभारी विजय शर्मा ने बताया कि रमन कुमार की हत्या को लेकर इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद कर लिया गया और दौलतपुर के पास रमन कुमार के मोबाइल को भी ढूंढ लिया गया है। उन्होंने बताया कि सारी घटना सामने आ चुकी है और आरोपी ने गुनाह को कबूल कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: पद्धर में चारा लाने गई महिला की गिरने से मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.