संवाद सूत्र, कांगड़ा : डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा के सर्जरी विभाग के डॉ. आशीष धीमान व डॉ. सुनीत कटोच ने द्वितीय राष्ट्रीय पोस्ट ग्रेजुएट मीट 2019 में पेपर व पोस्टर प्रस्तुति में पहला स्थान झटका है।

15 व 16 फरवरी तक संचालित श्री गुरु राम दास मेडिकल कॉलेज अमृतसर में शैक्षणिक व मेडिकल इवेलुएटर्स और अकादमिक की ओर से आयोजित मीट में संस्थान व हिमाचल का नाम रोशन किया है। दोनों डॉक्टर टांडा के सर्जरी विभाग में स्नातकोत्तर के छात्र हैं।

डॉ. आशीष धीमान ने हाइपरबिलिरूबिनमिया की भूमिका के विषय पर पेपर प्रस्तुत किया। वहीं डॉ. सुनीत कटोच ने नेकोलेलिथिसिस के साथ प्राथमिक रेट्रोपरिटोनियल हिड्रोसिस विषय पर पोस्टर प्रस्तुत किया। दोनों चिकित्सकों ने डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के सर्जरी विभाग के प्रमुख डॉ. रमेश भारती का सहयोग व मार्गदर्शन के लिए आभार व्यक्त किया। डॉ. रमेश भारती ने कहा सर्जरी विभाग के स्नातकोत्तर छात्र सभी संकायों एवं सर्जरी विभाग के सहयोगियों के मार्गदर्शन में बेहतर कार्य कर रहे हैं। डॉ. आशीष धीमान व डॉ. सुनीत कटोच को जो सम्मान प्राप्त हुआ है उनकी यह उपलब्धि सर्जरी विभाग व अस्पताल के लिए गर्व का विषय है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस