Move to Jagran APP

कांगड़ा-चंबा सीमावर्ती क्षेत्र में संदिग्धों की सूचना पर दिनभर जंगल में तलाश करती रही दोनों जिला की पुलिस

Suspicous peoples appeared जिला कांगड़ा और चंबा की सीमा पर संदिग्‍धों की सूचना ने पुलिस की खूब कसरत करवाई।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 09:17 AM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 09:17 AM (IST)
कांगड़ा-चंबा सीमावर्ती क्षेत्र में संदिग्धों की सूचना पर दिनभर जंगल में तलाश करती रही दोनों जिला की पुलिस
कांगड़ा-चंबा सीमावर्ती क्षेत्र में संदिग्धों की सूचना पर दिनभर जंगल में तलाश करती रही दोनों जिला की पुलिस

सिहुंता/कोटला, जऐनएन। जिला कांगड़ा और चंबा की सीमा पर संदिग्‍धों की सूचना ने पुलिस की खूब कसरत करवाई। चंबा जिले के सिहुंता क्षेत्र में शुक्रवार को तीन संदिग्ध व्यक्ति दिखने की सूचना से हड़कंप मच गया। कांगड़ा व चंबा पुलिस ने संयुक्त सर्च अभियान चलाया। छानबीन करने पर पता चला कि उक्त लोग ठेकेदार के साथ चिरानी का काम करने के लिए आए थे।

loksabha election banner

कोटला के सोलधा के साथ लगते चंबा जिले के जोलना में वीरवार शाम को भेड़-बकरियां चरा रहे गद्दी समुदाय के व्यक्ति ने बताया कि जंगल में उसे तीन संदिग्ध व्यक्ति मिले। संदिग्धों ने उससे पूछा कि वे किस समुदाय से संबंध रखते हैं। इसके बाद सिहुंता का रास्ता पूछा और मोबाइल फोन पर बात करते-करते चले गए।

उसने इसकी सूचना मालिक को दी, जिसने कोटला  पंचायत के प्रधान को दी। प्रधान से जानकारी मिलने के बाद कोटला पुलिस ने उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया। रात का समय होने पर कुछ भी पता न लग पाया। शुक्रवार सुबह से देर शाम तक कांगड़ा व चंबा जिले की पुलिस संदिग्धों को तलाश करती रही। अंतत: पुलिस उन तक पहुंची तो पता चला कि वे ठेकेदार के साथ चिरानी का काम करने के लिए आए थे।

क्‍या कहते हैं दोनों जिला के पुलिस अधिकारी

  • संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में सूचना मिली थी, जिसपर पुलिस ने सर्च अभियान चलाया। क्षेत्र के  लोग संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देने पर तुरंत पुलिस को सूचना दें। -दिनेश कुमार, एएसपी कांगड़ा।
  • संदिग्ध देखे जाने की सूचना पुलिस को मिली थी, जिसके उपरांत चंबा तथा कांगड़ा पुलिस ने संयुक्त रूप से सर्च अभियान चलाया। लोगों की पहचान कर ली गई है। लोग अफवाह फैलाने से बचें। -डॉ. मोनिका, एसपी चंबा।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.