Move to Jagran APP

हिमाचल से वाहन चुराकर पंजाब में कबाड़ के भाव में बेच रहे शातिर, चोरी के ट्रक बरामद होने पर खुलासा

Himachal Vehicles thief हिमाचल प्रदेश के विभिन्न जिलों से चाेरी किए गए ट्रकों व अन्य गाड़ियों को लुधियाना में कबाड़ के भाव बेचा जाता है। यही नहीं चोरी की वारदातों को अंजाम देने के लिए वहां के कबाड़ी वाले ने एक गिरोह बनाया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 10:49 AM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 10:49 AM (IST)
हिमाचल से वाहन चुराकर पंजाब में कबाड़ के भाव में बेच रहे शातिर, चोरी के ट्रक बरामद होने पर खुलासा
हिमाचल से चाेरी किए गए ट्रकों व अन्य गाड़ियों को लुधियाना में कबाड़ के भाव बेचा जाता है

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Himachal Vehicles thief, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न जिलों से चाेरी किए गए ट्रकों व अन्य गाड़ियों को लुधियाना में कबाड़ के भाव बेचा जाता है। यही नहीं चोरी की वारदातों को अंजाम देने के लिए वहां के कबाड़ी वाले ने एक गिरोह बनाया है। गिरोह के सदस्य यहां के वाहन चाेरी करने के बाद कबाड़ी के पास पहुंचते हैं। वहीं गाड़ियों को ताेड़ दिया जाता है। इस बात का खुलासा तब हुआ, जबकि पुलिस थाना गगल के तहत 45 मील से 25 अक्टूबर को चोरी हुआ ट्रक लुधियाना में बरामद हुआ। पुलिस की एसआइटी जब गुप्त सूचना के आधार पर लुधियाना पहुंची तो वहां कबाड़ी के स्टोर से उक्त ट्रक बरामद हुआ।

loksabha election banner

बड़ी बात ये है कि यहां पिछले सप्ताह नालागढ़ से चोरी हुआ एक अन्य ट्रक भी बरामद हुआ। कबाड़ी वाले ने इस ट्रक के पार्ट अलग अलग कर दिए थे और काट भी दिए थे। पुलिस ने चेसी नंबर के आधार पर ट्रकों की पहचान की। आरोपित कबाड़ी को अभी तक नालागढ़ पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है। इसका कारण यह है कि वहां अन्य चोरी के मामलों की तफ्तीश भी की जानी है।

बताया जा रहा है कि उक्त कबाड़ी वाले के हिमाचल के चोरी के घटनाओं को अंजाम देने के लिए कुछ लोग लगाए हैं एवं गिरोह तैयार किया है, जो चोरी की वारदातों के अंजाम देने वाहनों को उसके पास पहुंचाते हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपित को शीघ्र ही गगल लाया जाएगा। मामले की पुष्टि डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा ने की है।

मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार

जवाली। जवाली पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में एक युवक शानू उर्फ अभिषेक गुलेरिया निवासी ताहलियां (जवाली) को गिरफ्तार किया है तथा पुलिस द्वारा उससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है।  जानकारी अनुसार अश्विनी कुमार निवासी लब (जवाली) ने 10 जनवरी को थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसने मोटरसाइकिल (एचपी 38-बी-3476) को अपनी दुकान के सामने खड़ा कर रखा था कि वहीं से अचानक मोटरसाइकिल चोरी हो गया। शिकायत मिलने उपरांत पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। वहां पर साथ लगती अन्य दुकानों के सीसी कैमरों को खंगाला गया तथा उसमें कुछ फुटेज मिली। पुलिस ने शानू उर्फ अभिषेक गुलेरिया के खिलाफ धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया तथा उससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है। अभी तक मोटरसाइकिल बरामद नहीं हो पाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.