रैत, संवाद सूत्र। प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया ने कहा कि प्रदेश के निजी बस ऑपरेटरों की हड़ताल होना प्रदेश सरकार की बहुत बड़ी नाकामी है। जिससे आने वाले दिनों में जनता को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। जिसके समय रहते सरकार निजी बस ऑपरेटरों की मांगों पर ध्यान दे ओर उनकी मांगे को पूरी करे जिससे प्रदेश की जनता को आने वाले दिनों में परिवहन सुविधा के लिए कोई मुश्‍िकल का सामना न करना पड़े।

प्रदेश सरकार ने इस संकट की घड़ी में प्रदेश के छोटे उद्योगों,होटल व्यवसायियों ,माध्यम बर्ग के दुकानदारों ओर निजी बस ऑपरेटरों की मदद नहीं की जो कि ये सरकार को टेक्स देती है, ओर सरकार को चलाने में अहम भूमिका अदा करते है। लेकिन आज अगर पूरे देश भर में करोना जेसी महामारी फैली है जिससे सभी वर्गो के धंधे चोपट हो चुके हैं। लेकिन इस संकट की घड़ी में प्रदेश सरकार को इन सभी वर्गो की सहायता करके राहत देनी चाहिए, न कि झूठे आश्वासन दें। बहुत दुख की बात है कि निजी बस ऑपरेटर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री, परिवहन मंत्री, पथ परिवहन निगम के उच्च अधिकारियों के साथ मिले लेकिन इनको झूठे आश्वासनों के सिवाय कुछ नहीं मिला।

इससे साफ जाहिर होता है कि प्रदेश सरकार अपनी जिम्मेदारियों से पीछे हट कर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रही है जोकि बहुत ही शर्मनाक बात है पठानिया ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर खुद आगे आकर निजी बस ऑपरेटरों की समस्याओं को दूर करें और आने वाले दिनों में प्रदेश की जनता को आने जाने के लिए कोई असुविधा न हो। जिसके चलते प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर समय पर इन समस्याओं का निपटारा करें। पठानिया ने कहा कि इस वक्त प्रदेश में व्यापारी वर्ग होटल व्यवसाई ,करोना संकट से जूझ रहा है इन सब वर्गोा की प्रदेश सरकार आर्थिक सहायता करें। जिससे ये सभी वर्ग मानसिक प्रताड़ित न हो और अपने परिवार में खुशी से रहे।

Edited By: Richa Rana