Move to Jagran APP

अभिषेक व नैंसी दौड़े सबसे तेज

राजकीय छात्र वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धर्मशाला में सोमवार से जिला स्तरीय अंडर-19 एथलेटिक प्रतियोगिता शुरू हुईं। प्रतियोगिता के शुभारंभ समारोह में जिला युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी कांगड़ा संजय शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस दौरान उन्होंने उपस्थित खिलाड़ियों को अपने संबोधन में विद्यार्थी जीवन में खेलों के महत्व के बारे में जानकारी दी और कहा कि पढ़ाई के साथ खेलकूद गतिविधियों में भाग लेने के बच्चों को सर्वांगीण विकास होता है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 08:06 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 06:16 AM (IST)
अभिषेक व नैंसी दौड़े सबसे तेज
अभिषेक व नैंसी दौड़े सबसे तेज

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : राजकीय छात्र वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धर्मशाला में सोमवार को जिलास्तरीय अंडर-19 एथलेटिक्स मीट शुरू हुई। शुभारंभ समारोह में जिला युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी कांगड़ा संजय शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।

loksabha election banner

उन्होंने खिलाड़ियों को विद्यार्थी जीवन में खेलों के महत्व के बारे में जानकारी दी और कहा कि पढ़ाई के साथ खेलकूद गतिविधियों में भाग लेने के बच्चों को सर्वांगीण विकास होता है।

पहले दिन हुई विभिन्न स्पर्धाओं में लड़कों की 1500 मीटर दौड़ में रैहन स्कूल का अभिषेक शर्मा प्रथम, संसाल स्कूल का सुनील दूसरे व लोहारड़ी स्कूल का अजय तीसरे स्थान पर रहा। लड़कियों की 1500 मीटर दौड़ में लोहारड़ी स्कूल की नैंसी प्रथम, रेहलू स्कूल की वंशिता दूसरे व उतराला स्कूल की शिवानी तीसरे स्थान पर रही।

लड़कियों की लंबी कूद में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पाहड़ा की महक प्रथम, आदर्श पब्लिक स्कूल परागपुर की कृतिका दूसरे व शाहपुर स्कूल की प्रतिमा तीसरे स्थान पर रही। लड़कों की लंबी कूद में गंगथ स्कूल का शुभम प्रथम, रैहन स्कूल का अभिषेक दूसरे व परागपुर स्कूल का भुवनेश तीसरे स्थान पर रहा। लड़कों की शॉटपुट प्रतियोगिता में रेनबो इटरनेशनल स्कूल नगरोटा बगवां का रविद्र कुमार प्रथम, परागपुर स्कूल का निखिल दूसरे व डीएवी मनेई का पुनीत तीसरे स्थान पर रहा। लड़कियों की शॉटपुट प्रतियोगिता में हटली जंबाला स्कूल की पलक प्रथम, पाहड़ा स्कूल की काजल दूसरे व कंडवाड़ी स्कूल की सिमरन तीसरे स्थान पर रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.