धर्मशाला, मोहिंद्र सिंह। धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में मंगलवार को दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी डेविड मिलर ने पिच क्यूरेटर सुनील चौहान को अपना बल्ला दिखाते हुए गुजारिश की... 'सुनील प्लीज रिपेयर माई बैट' यानी कृपया मेरा बल्ला ठीक कर दें। एचपीसीए स्टेडियम में भारत के खिलाफ पंद्रह सितंबर को खेले जाने वाले सीरीज के प्रथम टी-20 मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम अभ्यास कर रही थी। इसी दौरान मिलर पिच क्यूरेटर के पास आए और बल्ला ठीक करने के लिए कहा। इस पर पिच क्यूरेटर ने उन्हें अधिक व्यस्तता का हवाला देकर टाल दिया। लेकिन इसी बात पर उन्होंने भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच दो अक्टूबर 2015 को हुए टी-20 मैच से पहले की यादें ताजा कर दीं। सुनील चौहान ने बताया कि उस मुकाबले से पहले भी डेविड मिलर ने मुझसे अपना बल्ला रिपेयर करवाया था।

मिलर ने सुनील चौहान को मैच से दो दिन पूर्व बल्ला सौंपा था, जिसे सुनील ने पांच घंटे की मेहनत के बाद रिपेयर कर डेविड मिलर को सौंपा था। चौहान ने बताया इसके एवज में मिलर उन्हें पैसे देना चाहे पर उन्होंने मना कर दिया था। यह मैच दक्षिण अफ्रीका सात विकेट से जीत गया था।

एचपीसीए के पिच क्यूरेटर सुनील चौहान ने कहा कि करीब चार साल बाद पहले मैच खेलने आए दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज डेविड मिलर ने उन्हें मिलते ही पहचान लिया यह उनके लिए गौरव की बात है। वहीं उन्होंने इस बार भी अपना बल्ला रिपेयर करने की कहा है, जिसे उन्हें मना कर दिया है क्योंकि इस बार वह मैच के लिए मैदान तैयार करने में अधिक व्यस्त हैं।

Posted By: Rajesh Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप