गगरेट, संवाद सहयोगी। Smuggling in Covid Curfew, स्थानीय पुलिस ने एक कार सवार व्यक्ति से 10 पेटी शराब पकड़ी है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव बड़ोह में नाका लगाया हुआ था। इस दौरान नरेश कुमार निवासी ओयल आल्टो कार में सवार सवार होकर आ रहा था। पुलिस ने गाड़ी को रोककर तलाशी ली। डिक्की में से आठ पेटी देसी शराब संतरा मार्का, एक पेटी बियर व एक पेटी अंगे्रेजी शराब बरामद हुई। सूत्रों के अनुसार आरोपित गांव ओयल में बियर बार चलाता है, लेकिन इतनी बड़ी मात्रा में शराब कहां से आई और कहां ले जाई जा रही थी, पुलिस इसकी जांच कर रही है। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।

अवैध खनन करते दो टिप्पर व ट्रैक्टर पकड़ा, 34500 जुर्माना वसूला

क्षेत्र में खनन माफिया अब बेलगाम होता जा रहा है। स्वां नदी में बेखौफ माफिया लगातार अवैध खनन को अंजाम दे रहा है। अब लोगों की निजी भूमि पर भी खनन करने लगा है। ताजा मामले में स्वां नदी में दिन को ही अवैध खनन करते दो टिप्पर पुलिस ने पकड़े। मौके पर उनका चालान कर जुर्माना वसूला। दूसरी ओर गगरेट की गुज्जर खड्ड में एक ट्रैक्टर अवैध खनन कर रहा था। उस जमीन के मालिक को किसी ने सूचना दे दी। जमीन मालिक ने जब वहां जाकर देखा तो एक ट्रैक्टर वहां से रेत भर रहा था। जमीन मालिक ने भी तुरंत सूचना पुलिस थाना गगरेट में दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चालान कर जुर्माना वसूला। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने बताया कि पुलिस ने अवैध खनन करते दोनों  टिप्पर व ट्रैक्टर ट्राली का चालान करके 34,500 रुपये जुर्माना वसूल किया है।

मारपीट पर गाली गलौज करने पर मामला दर्ज

भरवाईं। पुलिस थाना चिंतपूर्णी में एक व्यक्ति के खिलाफ मारपीट व गालीगलौज करने पर मामला दर्ज किया गया है। घंघरेट निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसके गांव का एक व्यक्ति उसकी पिटाई व गालीगलौज करता है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि डीएसपी सृष्टि पांडे ने की है।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma