Move to Jagran APP

हर व्‍यक्‍ित की पसंद बना सिद्वम टाइल एवं मार्बल शोरूम, दूरदराज क्षेत्रों से पहुंच रहे हैं ग्राहक

सिद्वम टाइल एवं मार्बल नामक शो-रूम हर व्यक्ति की जुबान पर है। इस शो-रूम में समान की उच्च गुणवत्ता के कारण ग्राहकों की भीड़ अक्सर देखी जा सकती है। शो-रूम के मालिक अशीष जैन नादौन के वार्ड नंबर 3 के निवासी हैं जोकि व्यापारिक परिवार से संबंध रखते हैं।

By Richa RanaEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 12:30 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 12:30 AM (IST)
हर व्‍यक्‍ित की पसंद बना सिद्वम टाइल एवं मार्बल शोरूम,  दूरदराज क्षेत्रों से पहुंच रहे हैं ग्राहक
सिद्वम टाइल एवं मार्बल शो-रूम हर व्यक्ति की जुबान पर है।

नादौन, संजीव बॉवी। सिद्वम टाइल एवं मार्बल शो-रूम हर व्यक्ति की जुबान पर है, क्योंकि इस शो-रूम में समान की उच्च गुणवत्ता के कारण ग्राहकों की भीड़ अक्सर देखी जा सकती है। शो-रूम के मालिक अशीष जैन नादौन के वार्ड नंबर 3 के निवासी हैं जोकि व्यापारिक परिवार से संबंध रखते हैं।

loksabha election banner

 ये शो- रूम आशीष जैन ने 2013 में खोला था। सिद्वम टाइल एवं मार्बल नामक शो-रूम हर व्यक्ति की जुबान पर है । आशीष जैन ने बताया कि पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने हार्डवेयर का व्यापार करने की ठान ली अन्यथा परिवार के दूसरे सदस्य मनियारी का व्यापार पिछले लंबे समय से करते आ रहे हैं और हार्डवेयर का व्यापार करना उनके लिए किसी चुन्नौती से कम नहीं था परंतु माता पिता सहित अन्य परिजनों का आर्शीवाद प्राप्त करने के बाद मैंने 2013 में सिद्वम टाईल एवं मार्बल नामक शो-रूम का शुभारंभ किया और आज हर व्यक्ति की जुबान पर सिद्वम टाइल एवं मार्बल नामक शो-रूम का नाम है।

जैन ने बताया कि उन्होंने उच्च गुणवत्ता के साथ कभी भी समझौता नहीं किया तथा ग्राहकों को दिए जाने वाले सामान हर प्रकार से गुणवताशील दिया है। इस व्यापार निरंतर आगे बढाने के लिए दिन रात मेहनत करनी पड़ी जिसमें मेरे पिता नरेंद्र जैन का भी भरपूर सहयोग मिला।

 सात वर्षों के भीतर एक और विशालकाय शो-रूम डीएवी स्कूल भड़ोली के साथ स्थापित किया

 शो-रूम के मालिक अशीष जैन ने बताया कि सात वर्षो के भीतर एक और शो-रूम भी डीएवी भड़ोली स्कूल के साथ स्थापित किया गया। इससे पहले शो-रूम नादौन में हुआ करता था परंतु प्रयाप्त जगह न होने के कारण ग्राहकों को मार्बल सहित अन्य सामग्री दिखाने तथा ले जाने में परेशानी पेश आती थी परंतु अब उचित जगह पर व्यापार स्थापित करने पर ग्राहकों को भरपूर लाभ मिल रहा है।

हमारा ध्‍येय ग्राहकों को अच्छी गुणवत्ता का सामान देना

आशीष ने कहा कि उनके शोरूम में अच्छी गुणवत्ता के मार्बल टाइल सेनेटरी फिटिंग सहित अन्य आधुनिक भवन निर्माण सामग्री हर समय उपलब्ध रहती है ताकि ग्राहकों को घर का निर्माण करती बार किसी भी प्रकार की परेशानी न उठानी पड़ी उन्हें सारा सामान एक ही छत के नीचे उपलब्ध हो।

उन्होंने बताया कि हमारा ध्‍येय ग्राहकों को अच्छी गुणवत्ता वाला हार्ड प्राप्त हो। उन्होंने कहा कि कुछ टाइलों के नामी-गिरामी उच्च गुणवत्ता के ब्रांड तो शो-रूम से इस क्षेत्र में पहली बार उपलब्ध करवाए गए हैं जिसके लिए ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा रहा है उनका कहना है कि दीपावली के पावन पर्व पर जो भी कोई ग्राहक हमारे शोरूम से भवन निर्माण सामग्री या अन्य सामान खरीदना है तो ऐसे ग्राहकों को विशेष छूट सहित उचित उपहार भी दिया जाएगा। यही नहीं शोरूम के सौजन्य से मिस्त्री आदि उपलब्ध करवाने की व्यवस्था भी करवाई जाती है और ग्राहकों को सामान को गंतव्य स्थान तक ले जाने के लिए गाडिय़ों की व्यवस्था भी शो-रूम में ही उपलब्ध है।

कोरोना काल में भी ग्राहकों के हितों को ध्यान में रखकर ही व्यापार को बढ़ावा दिया गया है। जैन परिवार ने हर ग्राहक की सुविधा को ध्यान में रखकर ही बेहतर व्यापार को कड़ी चुनौती के बावजूद बढ़ावा दिया है। अब दूरदराज क्षेत्रों से ग्राहक पहुंच रहे हैं और व्यापार भी बढ़ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.