नगरोटा बगवां, जेएनएन। नगरोटा बगवा नये बस स्टैंड के समीप राष्ट्रीय उच्च मार्ग के किनारे सब्जी विक्रेताओं के कोविड-19 के तहत जिला प्रशासन द्वारा जारी निर्देशों का पालन न करने पर चालान काटे गए। पुलिस हैड कांस्टेबल सतीश कुमार ने बताया कि सब्जी विक्रेताओं को तीन बार चेतावनी दी गई थी कि समय रहते अपने अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद कर दें। सब्जी विक्रेताओं द्वारा पुलिस कर्मचारियों द्वारा दी जाने वाली चेतावनी को गंभीरता से नहीं लिया गया तथा जिला प्रशासन द्वारा निर्धारित समय के पश्चात भी अपनी-अपनी दुकानें खुली रखी गई।

सब्जी विक्रेताओं से 500 -500 रूपये जुर्माने के तौर पर वसूला गया। शनिवार व रविववार को सुबह 11 बजे तक ही दुकानों को खोलने के निर्देश जारी किए गए हें, लेकिन प्रशासन के इन नियमों का उल्लंघन भी किया जा रहा है। इसे लेकर शनिवार को पुलिस द्वारा नगरोटा बगवां में अपना जांच अभियान भी छेड़ा गया और नियमों का उल्लंघन करने पर सब्जी विक्रेताओं के चालान कर उनसे जुर्माना भी वसूला गया। कुल पांच दुकानदारों के चालान भी पुलिस द्वारा किए गए।

वहीं एसडीएम नगरोटा बगवां शशि पाल नेगी ने बताया कि सप्ताह के अंतिम दो दिनों में केवल जरूरी दुकानों को खाेलने के निर्देश भी जारी हैं। और इस दौरान केवल नौ से बारह बजे तक ही दुकानों को खोला जा सकता है। उन्होंने बताया कि सभी दुकानदार भी नियमों का पालन करें और अपने साथ दूसरों को भी इस बीमारी से दूर रखने को लेकर कदम उठाए। उन्होंने बताया कि प्रशासन द्वारा सभी व्यापारी वर्ग व छोटे दुकानदारों को भी इस बार हिदायत जारी की गई है। सभी नियमों का पालन भी करें।

Edited By: Richa Rana