धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Terrorist Threat to CM, शिव सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा, राष्ट्रीय चेयरमैन भारती, राष्ट्रीय कोर कमेटी के चेयरमैन रवि शर्मा, युवा इकाई के राष्ट्रीय अध्यक्ष इशांत शर्मा, पंजाब इकाई के प्रधान अरविंद गौतम, रमेश कालिया ने खालिस्‍तान आतंकी पर न‍िशाना साधा। उन्‍होंने कहा गुरपतवंत सिंह पन्नू आइएस का एजेंट है और भारत की राष्ट्रीय अखंडता को नुकसान पहुंचाने का काम करता है। अब उसने सीएम को 15 अगस्त को तिरंगा न फहराने की चेतावनी दी है। इस व्यक्ति को पकड़ने वाले के लिए 21 लाख का इनाम रखा है, जो अधिकारी इस व्यक्ति का एनकाउंटर करेगा शिव सेना उसको सम्मानित करेगी।

शिव सेना मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ है। इस व्यक्ति ने पंजाब के कई लोगों को गुमराह किया है उसका जवाब भी शिव सेना ने दिया है। इसकी संपत्ति की जांच हुई है और सील की गई है। अगर कोई मुख्‍यमंत्री को दी पोस्ट को शेयर करता है तो उस पर देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा शिव सेना डीजीपी हिमाचल से अनुरोध करती है कि इंटरनेट मीडिया पर मुख्यमंत्री वाली पोस्ट को शेयर करने वालों के खिलाफ केस दर्ज करें। उसने सिर्फ हिमाचल के सीएम को धमकी दी है। हमारे देश का हर नागरिक और हर शिव सैनिक 15 अगस्त को तिरंगा फहराएगा। उसने जो करना है कर ले।

देशवासी तिरंगे का सम्मान करते हैं और यह पूरे देश में लहराया जाएगा। निशांत शर्मा ने खालिस्तान समर्थक एवं सिख फार जस्टिस संगठन एसएफजे के कर्ताधर्ता गुरपतवंत सिंह पन्नू के खिलाफ शिमला के साइबर थाने में राजद्रोह का मामला दर्ज होने पर हिमाचल पुलिस का आभार व्यक्त किया है।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma