शिमला, जागरण संवाददाता। Shimla Crime News, हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के साथ लगते चायली क्षेत्र के दराडा गांव में 24 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली है। मृतक युवक की पहचान ललित कुमार पुत्र सुरेंद्र सिंह के तौर पर की गई है। युवक ने घर के सामने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शनिवार तड़के युवक का शव पेड़ पर लटका मिलने से स्वजनों के होश उड़ गए। सूचना पर समरहिल चौकी से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। घटनास्थल से सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि युवक बेरोजगार था।

पुलिस अभी इस मामले की जांच में जुटी है कि आत्महत्या की वजह क्या है। युवक के मोबाइल सहित अन्य साक्ष्यों को पुलिस ने जांच के लिए कब्जे में ले लिया है। डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा ने बताया शव का पोस्टमार्टम करवाकर जा रहा है। पुलिस जांच कर रही है।

एक सप्ताह में आत्महत्या का यह दूसरा मामला

समरहिल क्षेत्र में एक सप्ताह में आत्महत्या की यह दूसरी वारदात है। इससे पहले 21 सितंबर को समरहिल से सटे सांगटी में किराये के कमरे में रह रहे 19 वर्षीय कालेज छात्र ने फंदा लगाकर जान दे दी थी। युवक कुल्लू जिला के आनी का मूल निवासी था और शिमला के कोटशेरा कालेज में फर्स्ट ईयर में पढ़ता था। बहरहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma