Move to Jagran APP

Kangra Crime News: शाहपुर पुलिस ने छतड़ी में चिट्टे सहित पकड़ा 27 वर्षीय युवक, इंदौरा से पहुंचा था तस्‍करी करने

Kangra Crime News पुलिस थाना शाहपुर की टीम ने नशा माफिया के खिलाफ शिकंजा कस दिया है। इसी के तहत पुलिस ने सोमवार रात को गुप्त सूचना के आधार पर पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर स्थित छतड़ी में एक युवक से 2.34 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 01:27 PM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 01:32 PM (IST)
Kangra Crime News: शाहपुर पुलिस ने छतड़ी में चिट्टे सहित पकड़ा 27 वर्षीय युवक, इंदौरा से पहुंचा था तस्‍करी करने
पुलिस थाना शाहपुर की टीम ने नशा माफिया के खिलाफ शिकंजा कस दिया है।

शाहपुर, संवाद सूत्र। Kangra Crime News, पुलिस थाना शाहपुर की टीम ने नशा माफिया के खिलाफ शिकंजा कस दिया है। इसी के तहत पुलिस ने सोमवार रात को गुप्त सूचना के आधार पर पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर स्थित छतड़ी में एक युवक से 2.34 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक युवक चिट्टा सप्‍लाई करने के लिए छतड़ी में मौजूद है। सूचना मिलते ही पुलिस ने छतड़ी पहुंच कर 27 वर्षीय अतुल चौहान निवासी गगवाल भदरोआ इंदौरा को शक के आधार पर पकड़कर तलाशी ली। इस दौरान उसके पास से 2.34 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। थाना प्रभारी शाहपुर त्रिलोचन सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि जब भी कोई सूचना किसी के पास अवैध नशे के कारोबार की हो तो वह उस जानकारी को पुलिस के साथ जरूर साझा करें। उन्होंने बताया कि पुलिस लगातार नशे के खिलाफ अभियान चलाए हुए है। पुलिस को सफलता भी मिल रही है और पुलिस को जनता का सहयोग भी मिल रहा है। लेकिन जिस तरह से जनता का सहयोग मिलना चाहिए उस तरह से नहीं मिल रहा है। इसलिए लोगों से आग्रह है कि जब भी उनके पास नशे के तस्करों के खिलाफ कोई जानकारी हो तो उसे तुरंत पुलिस के साथ शेयर करें। ऐसी जानकारी मिलने पर पुलिस तुरंत कार्रवाई कर आरोपितों की धरपकड़ कर सकती है। वहीं सूचना देने वाले का नाम व पता पूरी तरह से गुप्‍त रखा जाएगा।

यह भी पढ़ें: Kangra Crime News: गगल में एटीएम कार्ड बदल कर निकाल लिए 7000 रुपये, जानिए किस तरह लगाई चपत

रजोट निवासी से एक पेटी शराब बरामद

पंचरुखी। पुलिस ने रजोट निवासी से एक पेटी शराब बरामद की है। थाना प्रभारी पंचरुखी सुभाष शास्त्री ने बताया कि पुलिस टीम ने रविवार शाम अंद्रेटा में नाके के दौरान रजोट निवासी रमेश कुमार से शराब पकड़ी है। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.