शाहपुर, संवाद सूत्र। Kangra Crime News, पुलिस थाना शाहपुर की टीम ने नशा माफिया के खिलाफ शिकंजा कस दिया है। इसी के तहत पुलिस ने सोमवार रात को गुप्त सूचना के आधार पर पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर स्थित छतड़ी में एक युवक से 2.34 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक युवक चिट्टा सप्‍लाई करने के लिए छतड़ी में मौजूद है। सूचना मिलते ही पुलिस ने छतड़ी पहुंच कर 27 वर्षीय अतुल चौहान निवासी गगवाल भदरोआ इंदौरा को शक के आधार पर पकड़कर तलाशी ली। इस दौरान उसके पास से 2.34 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। थाना प्रभारी शाहपुर त्रिलोचन सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि जब भी कोई सूचना किसी के पास अवैध नशे के कारोबार की हो तो वह उस जानकारी को पुलिस के साथ जरूर साझा करें। उन्होंने बताया कि पुलिस लगातार नशे के खिलाफ अभियान चलाए हुए है। पुलिस को सफलता भी मिल रही है और पुलिस को जनता का सहयोग भी मिल रहा है। लेकिन जिस तरह से जनता का सहयोग मिलना चाहिए उस तरह से नहीं मिल रहा है। इसलिए लोगों से आग्रह है कि जब भी उनके पास नशे के तस्करों के खिलाफ कोई जानकारी हो तो उसे तुरंत पुलिस के साथ शेयर करें। ऐसी जानकारी मिलने पर पुलिस तुरंत कार्रवाई कर आरोपितों की धरपकड़ कर सकती है। वहीं सूचना देने वाले का नाम व पता पूरी तरह से गुप्‍त रखा जाएगा।

यह भी पढ़ें: Kangra Crime News: गगल में एटीएम कार्ड बदल कर निकाल लिए 7000 रुपये, जानिए किस तरह लगाई चपत

रजोट निवासी से एक पेटी शराब बरामद

पंचरुखी। पुलिस ने रजोट निवासी से एक पेटी शराब बरामद की है। थाना प्रभारी पंचरुखी सुभाष शास्त्री ने बताया कि पुलिस टीम ने रविवार शाम अंद्रेटा में नाके के दौरान रजोट निवासी रमेश कुमार से शराब पकड़ी है। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma