Move to Jagran APP

शाहपुर में पुलिस ने सड़क पर घूम रहे युवक से बरामद की चरस, झुलाड़ शनिदेव मंदिर के पास दबोचा शात‍िर

Shahpur Police पुलिस ने शाहपुर झुलाड़ में देर रात एक युवक से चरस बरामद की है। पुलिस ने गश्‍त के दौरान यह कार्रवाई की है। पुलिस ने मौके पर युवक से 34.56 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Sun, 16 Jan 2022 10:17 AM (IST)
पुलिस ने शाहपुर के झुलाड़ में देर रात एक युवक से चरस बरामद की है।

शाहपुर, संवाद सूत्र। Shahpur Police, पुलिस ने शाहपुर के झुलाड़ में देर रात एक युवक से चरस बरामद की है। पुलिस ने गश्‍त के दौरान यह कार्रवाई की है। पुलिस ने मौके पर युवक से 34.56 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। युवक कुठेहड़ का निवासी है। बताया जा रहा है कि शाहपुर पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल सुशील कुमार, दुनी चंद व मनोज की टीम ने शाहपुर क्षेत्र के झुलाड़ में शनि मंदिर के पास युवक को नशे की खेप समेत पकड़ा।

पुलिस ने कमलदीन निवासी कुठेड़ जवाली से कैरी बैग में रखी 19.49 व बिना कैरी बैग के 15.07 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शाहपुर थाना प्रभारी त्रिलोचन सिंह ने बताया कि पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चलाया है, पुलिस गश्त भी कर रही है, जिसमें पुलिस को सफलता भी मिल रही है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि किसी भी नशे का सौदागर के बारे में कोई भी सूचना मिलती है तो जानकारी पुलिस के साथ जरूर साझा करें। ऐस में जनता के सहयोग से नशा तस्करों पर सीधी चोट पुलिस कर पाएगी।

जिला कांगड़ा में पुलिस अधीक्षक ने नशा माफ‍िया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हुए हैं। इसी कारण पुलिस नशा तस्‍करों को किसी भी सूरत में नहीं बख्‍श रही।