Move to Jagran APP

शातिरों ने सामान लेने के बहाने उलझाया दुकानदार और 70 हजार कैश लेकर हो गए फरार Kangra News

पुलिस थाना ज्वालामुखी के तहत सिहोरपाई में दो अज्ञात युवकों ने एक दुकान से 70 हजार रुपये व कुछ जरूरी कागजात चुरा लिए।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sat, 03 Aug 2019 03:43 PM (IST)Updated: Sun, 04 Aug 2019 09:44 AM (IST)
शातिरों ने सामान लेने के बहाने उलझाया दुकानदार और 70 हजार कैश लेकर हो गए फरार Kangra News
शातिरों ने सामान लेने के बहाने उलझाया दुकानदार और 70 हजार कैश लेकर हो गए फरार Kangra News

जवालामुखी (सपड़ी), जेएनएन। पुलिस थाना ज्वालामुखी के तहत सिहोरपाई में दो अज्ञात युवकों ने एक दुकान से 70 हजार रुपये व कुछ जरूरी कागजात चुरा लिए। इन अज्ञात युवकों के बारे में अभी तक कोई जानकारी पुलिस को नहीं लग पाई है। पुलिस थाना ज्वालामुखी ने इस मामले को लेकर आई शिकायत के आधार पर आइपीसी की धारा 379, 34 के तहत मामला दर्ज कर दोनों युवकों की धरपक्कड़ शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक जुल्फी राम पुत्र खिनदो राम निवासी सिहोरपाई की करियाने की दुकान में दो अज्ञात युवक कुछ सामान लेने के लिए आए। दोनों युवकों ने पहले सामान को लेकर दुकानदार को उलझाया व बाद में एक युवक दुकान में रखे करीब 70 हजार रुपये नकदी और इसके अलावा कुछ जरूरी कागजात लेकर यहां से ज्वालाजी की ओर फरार हो गए।

prime article banner

दुकानदार का कहना है कि उक्त दोनों ही युवक एक बाइक पर सवार होकर उसकी दुकान में आए थे, लेकिन वारदात का पता उन्हें उनके जाने के बाद चला। हालांकि शिकायत आने के बाद पुलिस दोनों ही युवकों की तलाश कर रही है। साथ ही इस मामले को लेकर ज्वालाजी व इसके आसपास जगह-जगह लगे कैमरों की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। डीएसपी ज्वालाजी तिलक राज ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया आरोपितों को पकडऩे के लिए जाल बिछाया गया है व जल्द गिरफ्त में होंगे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.