Move to Jagran APP

नूरपुर में मह‍िला की निर्मम हत्‍या

ज‍िला कांगड़ा के नूरपुर शहर में एक महिला की निर्मम हत्या कर दी गई है। मृतका की पहचान कमल कौर के रूप में हुई है।

By Munish DixitEdited By: Published: Wed, 19 Apr 2017 10:24 AM (IST)Updated: Wed, 19 Apr 2017 10:24 AM (IST)
नूरपुर में मह‍िला की निर्मम हत्‍या
नूरपुर में मह‍िला की निर्मम हत्‍या

नूरपुर [प्रदीप शर्मा]: ज‍िला कांगड़ा के नूरपुर शहर में एक महिला की निर्मम हत्या कर दी गई है। मृतका की पहचान कमल कौर के रूप में हुई है। महिला नूरपुर के वार्ड नौ में किराये के मकान में रहती थी। महिला नगरोटा सूर‍ियां ब्लाक के तहत आते स्पेल पंचायत की बताई जा रही है। वह बीटीसी राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल नूरपुर में लाइब्रेरी असिस्टेंट के तौर पर कार्यरत थी। हत्या आज सुबह सुबह करीब तीन चार बजे हुई है। हत्यारे ने चाकू से गोद कर महिला को बुरी तरह मौत के घाट उतारा है। पूरा घर खाली रहता था और महिला अकेली ही इस घर में किरायेदार के रूप में रहती थी।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: नूरपुर में व‍िवाह‍िता की संद‍िग्‍ध परिस्‍थ‍ितयों में मौत

अकेलेपन का फायदा उठाकर ही कातिल ने घटना को अंजाम दिया। महिला की चीखने की आवाज सुनकर जब लोग वहां पहुंचे तो हत्यारा वहां से भाग गया। इस घटना की सूचना पार्षद अश्वनी डफ्फा ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी नूरपुर मेघनाथ चौहान की माने तो पुलिस पूरी तरह मामले की जांच में जुटी हुई है और हर पहलु से मामले की पड़ताल कर रही है।  उन्होंने बताया कि धर्मशाला से एफएसएल टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर भेजा गया है और आईपीएसी धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: पत्‍नी से प्रेम प्रसंग के शक पर हत्या करने के दोषी को आजीवन कारावास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.