Move to Jagran APP

लखनपुर में नकदी व गहनों पर हाथ साफ

पुलिस थाना नूरपुर के तहत कंडवाल के लखनपुर में चोरों ने एक घर से करीब साढ़े तीन लाख रुपये की गहने व 60 हजार रुपये नकदी साफ कर दी। इस संबंध में पीड़ित परिवार ने थाने शिकायत दर्ज करवाई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 08:15 PM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 06:32 AM (IST)
लखनपुर में नकदी व गहनों पर हाथ साफ
लखनपुर में नकदी व गहनों पर हाथ साफ

संवाद सहयोगी, जसूर : पुलिस थाना नूरपुर के तहत कंडवाल के लखनपुर में चोरों ने एक घर से करीब साढ़े तीन लाख रुपये की गहने व 60 हजार रुपये नकदी साफ कर दी।

loksabha election banner

संजीव सिंह पुत्र सलोवर सिंह निवासी गांव लखनपुर कंडवाल ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब दो बजे शादी समारोह में गया था। शाम को जब घर पहुंचा तो घर के मुख्य द्वार पर ताला लगा हुआ था। लेकिन चोर दीवार फांदकर घर में घुसे और कमरे की एक जालीदार खिड़की को तोड़कर घर में दाखिल होने में कामयाब हो गए। चोरों ने अलमारी तोड़कर सोने के गहने व नकदी चोरी कर ली। चोरों ने 60 हजार रुपये, सोने का हार, नत्थ, टिक्का, चूड़ियां, दो जोड़ी टॉप्स, चैन व अंगूठी चुरा ली हैं।

उधर, थाना प्रभारी नूरपुर मोहन लाल भाटिया ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर मौके से साक्ष्य जुटाए हैं और मामले की गहनता से जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस समय समय पर लोगों को जागरूक करती आ रही है कि गहने बैंक के लॉकरों में रखें और ज्यादा नकदी घर पर न रखें लेकिन इसके बावजूद भी कुछ लोग गलती कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.