जागरण टीम, कांगड़ा/ज्वालामुखी : जिला कांगड़ा में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मंगलवार रात कांगड़ा के कमल्याणा व ज्वालामुखी के गुम्मर में चोरी की वारदातें हुई हैं। दोनों घटनाओं में शातिर हजारों की नकदी और मोबाइल फोन ले गए हैं। पुलिस ने इस बाबत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

गुम्मर में मंगलवार रात विपिन शर्मा की दुकान के ताले तोड़ दिए गए। यहां शातिर सामान इधर-उधर बिखेरकर चले गए लेकिन साथ लगती दुकान में रहने वाले दो मजदूरों के मोबाइल फोन शातिर ले उड़े हैं। आरोपित सिमकार्ड घटनास्थल पर ही छोड़ गए हैं।  डीएसपी तिलक राज ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं, पुलिस चौकी लंज के तहत पवन कुमार निवासी कमल्याणा ने शिकायत दर्ज करवाई है कि मंगलवार रात उनकी दुकान से नकदी व मोबाइल फोन चोरी हो गए हैं। उन्होंने बताया कि करीब 60 हजार रुपये का नुकसान हुआ है। पुलिस उपाधीक्षक कांगड़ा सुनील राणा ने बताया कि छानबीन शुरू कर दी है।

.........................

भांग के पेड़े बेचने वाला आरोपित न्यायिक हिरासत में भेजा

जागरण संवाददाता, पालमपुर : भांग के पेड़े बेचने वाले आरोपित दुकानदार संसार चंद को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बुधवार को संसार चंद को रिमांड समाप्त होने के बाद न्यायालय में पेश किया गया था। वहीं मंगलवार को पकड़े गए दूसरे आरोपित राजेश कुमार को पुलिस अब वीरवार को कोर्ट में पेश करेगी। बैजनाथ निवासी राजेश कुमार की गिरफ्तारी मंगलवार को हुई है और वह ही पालमपुर में भांग के पेड़े मुहैया करवाता था। डीएसपी अमित शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है और उस व्यक्ति तक पहुंचने का प्रयास है जो इसकी सप्लाई प्रदेश में भेज रहा है। संसार चंद को न्यायिक हिरासत में भेजा है। वीरवार को राजेश कुमार का रिमांड समाप्त होगा तो उसे भी न्यायालय में पेश किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि पहली दिसंबर को पुलिस ने घुग्घर के रामचौक क्षेत्र से संसार चंद की दुकान से 1140 भांग के पेड़े बरामद किए थे। इसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए बैजनाथ के राजेश कुमार को मंगलवार को गिरफ्तार किया था।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप