जसवां परागपुर, साहिल ठाकुर। लोक निर्माण विभाग के कोटला बेहड डिवीजन के तहत आने वाली रोड़ी कोड़ी से टिप्परी सड़क का निर्माण कार्य शुरू होने से क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर दौड़ गई है। रोड़ी कोड़ी से टिप्परी सड़क का निर्माण होने से रोड़ी-कोड़ी, टिप्परी, खुदियाणा, मनियाला, लुसयार, बधमानियां बस्ती तथा अप्पर भलवाल गांवों  के ग्रामीण लाभान्वित होंगे। सड़क  सुविधा न होने के कारण बीमार व्यक्ति को चारपाई पर ले जाने के अलावा यहां कोई अन्य विकल्प नहीं था  तथा बरसात के दिनों में लोगों को और भी कठिनाई का सामना करना पड़ता था।

2 अगस्त 2019 को इस सड़क की फॉरेस्ट क्लीयरेंस का कार्य पूर्ण हुआ। उद्योग मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर द्वारा सड़क मार्ग के लिए 6 करोड़ 76 लाख रुपए की मंजूरी दिलवाई गई तथा 16 अगस्त 2020 को मंत्री विक्रम ठाकुर ने 8.5 किलोमीटर लंबी सड़क  का भूमि पूजन किया था।

उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर ने बताया कि जयराम ठाकुर  की सरकार में भूमि पूजन और शिलान्यास ही नहीं, बल्कि उनका उदघाटन भी भाजपा सरकार के समय में हो रहा है जो कि इस क्षेत्र के लिए किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछेक लोग इंटरनेट मीडिया पर दुष्प्रचार करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों का प्रचार और प्रसार करने के साथ दुष्प्रचार करने वालों को वास्तविकता से अवगत करवाएं। टिप्परी पंचायत के प्रधान संजीव कुमार, पूर्व प्रधान तरसेम लाल सहित ग्राम वासियों ने उद्योग मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर का आभार जताया है।