Move to Jagran APP

ओवरलोड वाहनों ने बदहाल की रियाली से फतेहपुर सड़क, छह किलोमीटर हिस्‍से में सफर हुआ मुश्किल

Riyali Fatehpur Road रियाली से लेकर फतेहपुर तक 18 किलोमीटर का सफर है। लेकिन मात्र छह किलोमीटर सड़क ही वाहन चलाने के योग्य है। काफी वर्षों के बाद इस रास्ते पर टारिंग हुई थी। ओवरलोड वाहन गुजरने से एक बार फिर रास्ते की स्थिति दयनीय हो गई है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Wed, 09 Dec 2020 08:58 AM (IST)Updated: Wed, 09 Dec 2020 08:58 AM (IST)
ओवरलोड वाहनों ने बदहाल की रियाली से फतेहपुर सड़क, छह किलोमीटर हिस्‍से में सफर हुआ मुश्किल
रियाली से लेकर फतेहपुर तक छह किलोमीटर सड़क ही वाहन चलाने के योग्य है।

बडूखर, जेएनएन। रियाली से लेकर फतेहपुर तक 18 किलोमीटर का सफर है। लेकिन मात्र छह किलोमीटर सड़क ही वाहन चलाने के योग्य है। काफी वर्षों के बाद इस रास्ते पर टारिंग हुई थी। लेकिन जिस प्रकार इस रास्ते से ओवरलोड वाहन गुजरते हैं उनसे एक बार फिर रास्ते की स्थिति दयनीय हो गई है। समस्त गांववासी परेशान हो चुके हैं। गांववासियों का कहना है कि नंगल से आगे रास्ते की हालात इतनी बुरी हो चुकी है कि दोपहिया वाहन लेकर चलना बहुत मुश्किल है। रास्ते में बहुत बड़े-बड़े गड्ढे पड़े हुए हैं कि कभी भी किसी प्रकार की अनहोनी हो सकती है।

loksabha election banner

जिला परिषद सदस्‍य जगदेव ठाकुर का कहना है बडूखर से फतेहपुर मार्ग अोवरलोड वाहनों के गुजरने से खस्ताहाल हुअा है। अोवरलोड वाहनों से ही दो माह पहले सड़क उखड़ गई है। दोपहिया वाहन तो बड़ी दूर की बात यहां पर चौपहिया वाहन लेकर निकलना भी मुश्किल हो गया है। गाड़ी की जितनी क्षमता है उसमें उतना ही मेटेरियल डाला जाए।

राकेश निवासी बडूखर का कहना है जब ओवरलोड होकर गाड़ी गुजरेगी एक तो रास्ता खराब होगा और जो इन से गिरने वाली कंकरीट है वे दोपहिया वाहन के लिए बाधा बनेगी। विभाग को इसकी और ध्यान देना चाहिए, ताकि आम जनता को परेशानी का सामना न करना पड़े।

समाजसेवी रमेश कालिया का कहना है जिस प्रकार से भारी-भरकम वाहन इस रास्ते से गुजर रहे हैं मार्ग की स्थिति और खराब हो रही है। एक तो पहले से ही यह रास्ता बिल्कुल टूट चुका है और ऊपर से ओवरलोडिंग, विभाग को जल्द ही इस की ओर ध्यान देना चाहिए।

आरअीओ धर्मशाला विशाल शर्मा का कहना है जनता की तरफ से हमें किसी प्रकार की कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। आपके माध्यम से हमें पता चला है। अगर कोई ऐसा करता हुआ पाया गया तो उसके ऊपर उचित कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.