Move to Jagran APP

हिना की शूटिंग के दौरान मनालीवासियों से घुल मिल गए थे Rishi Kapoor, खुलर परिवार से था गहरा नाता

Rishi Kapoor Visit Manali बॉलीवुड के स्टार कलाकार ऋषि कपूर का पर्यटन नगरी मनाली से गहरा नाता रहा।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Thu, 30 Apr 2020 02:39 PM (IST)Updated: Thu, 30 Apr 2020 04:00 PM (IST)
हिना की शूटिंग के दौरान मनालीवासियों से घुल मिल गए थे Rishi Kapoor, खुलर परिवार से था गहरा नाता
हिना की शूटिंग के दौरान मनालीवासियों से घुल मिल गए थे Rishi Kapoor, खुलर परिवार से था गहरा नाता

मनाली, जेएनएन। बॉलीवुड के स्टार कलाकार ऋषि कपूर का पर्यटन नगरी मनाली से गहरा नाता रहा। फिल्म हिना से लेकर साहिबा और दरार जैसी फिल्मों की शूटिंग के लिए ऋषि कपूर कई बार मनाली पहुंचे। उनकी आधा दर्जन से अधिक फिल्में मनाली में ही शूट की गईं। हिना, जिंदादिल, फना, साजन की बाहों में, साहिबा और दरार फ़िल्म की शूटिंग के लिए ऋषि मनाली आए थे। इस बीच हीना फ़िल्म की शूटिंग को लेकर वह कुल्लू व मनाली की वादियों में लंबे समय तक रुके थे। उस समय ऋषि मनाली के स्तरीय होटल में ठहरे थे। इस दौरान उनका स्थानीय लोगों से भी काफी मिलना जुलना रहा था।

prime article banner

कुल्लू के मशहूर बागवान नकुल खुलर ने बताया उनके पिता अनिल खुलर की ऋषि कपूर के साथ अच्छी मित्रता थी और जब भी मनाली आते थे तो उनके यहां आना नहीं भूलते थे। उन्होंने बताया ऋषि कपूर को स्थानीय खाना काफी पसंद था। फिल्म दरार की शूटिंग के दौरान वह घर पर दोपहर के भोजन के लिए आए व फिल्म फना की शूटिंग के दौरान रात्रि भोजन के लिए पहुंचे थे, तब उन्होंने गुच्छी खाई थी। ऋषि कहते थे मनाली स्विटजरलैंड से कहीं खूबसूरत है, बस यहां सड़क और एयर सर्विस कनेक्टिविटी सही हो जाए।

मनाली के मशहूर दिल्ली चाट भंडार के संचालक मोहन लाल ने बताया कि उनके पसंदीदा स्टार ऋषि कपूर जब भी मनाली आते थे तो उनके हाथों की चाट जरूर खाते थे। स्थानीय फिल्म शूटिंग समन्वयक अनिल कायस्ता ने बताया उन्हें भी ऋषि कपूर के साथ काम करने का मौका मिला है। उन्होंने बताया कि मनाली के सोलांगनाला, कोठी, नग्गर, रायसन व इसके आसपास के क्षेत्रों में ऋषि कपूर पर कई दृश्य फिल्माए गए थे। उन्होंने बताया ऋषि कपूर के निधन से कुल्लू मनाली में भी शोक की लहर है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने जताया दुःख

बॉलीवुड स्टार कंगना रणौत ने स्टार अभिनेता ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताया। उन्होंने ट्विटर पर शोक जताते हुए कहा फिल्म इंडस्ट्री को लगातार दूसरे दिन एक और बड़ा झटका लगा है। बुधवार को इरफान खान के जाने का गम अभी दिल में ही था कि वीरवार को एक और दिग्गज अलविदा कह गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.