Move to Jagran APP

एचआरटीसी के बस चालक को पीटने वाला तहसीलदार निलंबित, वायरल वीडियो के बाद कार्रवाई

देहरा के पाइसा में परिवहन निगम चालक के साथ गाली गलौच एवं मारपीट करने के आरोपित तहसीलदार भू व्यवस्था बड़सर अजय पराशर को पुलिस अधीक्षक कांगड़ा की रिपोर्ट के आधार पर अतिरिक्त मुख्य सचिव राजस्व ने निलंबित

By Edited By: Published: Mon, 06 May 2019 09:58 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 09:58 AM (IST)
एचआरटीसी के बस चालक को पीटने वाला तहसीलदार निलंबित, वायरल वीडियो के बाद कार्रवाई
एचआरटीसी के बस चालक को पीटने वाला तहसीलदार निलंबित, वायरल वीडियो के बाद कार्रवाई

धर्मशाला, जेएनएन। देहरा के पाईसा में एचआरटीसी के चालक से मारपीट के आरोपित तहसीलदार भू-व्यवस्था बड़सर अजय पराशर को पुलिस अधीक्षक कांगड़ा की रिपोर्ट के आधार पर अतिरिक्त मुख्य सचिव राजस्व ने निलंबित कर दिया है। यह कार्रवाई सोमवार देर शाम अतिरिक्त मुख्य सचिव राजस्व ने की है। साथ ही पुलिस ने आरोपित, उसकी मां और भाई को भी अदालत में पेश किया व यहां से तीनों को जमानत पर रिहा कर दिया है। अतिरिक्त मुख्य सचिव राजस्व मनीषा नंदा ने आरोपित को निलंबित करने की पुष्टि की है।

loksabha election banner

यह था मामला

आरोपित शनिवार को अपनी गाड़ी से घर पाईसा जा रहा था। इस दौरान देहरा डिपो की बस देहरा से बणे दी हट्टी जा रही थी। इस बीच किसी बात पर अजय पराशर व बस चालक राजेंद्र में बहस हो गई, जो बाद में मारपीट में बदल गई। इस दौरान बस में बैठे कुछ यात्रियों ने घटना की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दी थी। वीडियो को देखकर पुलिस ने चालक राजेंद्र की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया था। वीडियो में आरोपित खुद को एसडीएम बता रहा था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.