इंदौरा, जेएनएन। पुलिस थाना डमटाल के तहत संगेड पुल के पास नाके के दौरान तीन आरोपितों को 7.40 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों में एक हिमाचल रणजी टीम का वीडियोग्राफर है।

सोमवार रात डीएसपी प्रोवेशनल विशाल वर्मा के नेतृत्व में डमटाल थाना की टीम ने संगेड पुल के पास हाईवे पर नाका लगाया हुआ था। रात करीब 10 बजे सफेद रंग की कार आई, जिसमें तीन लोग सवार थे। पुलिस ने उन्हें चेकिंग के लिए रोका तो वे तीनों घबरा गए। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से 7.40 ग्राम हेरोइन बरामद हुआ।

आरोपितों की पहचान 29 वर्षीय रमन कुमार निवासी बड़ोल धर्मशाला, 31 वर्षीय विक्रम नारायण प्रधान निवासी दाड़ी धर्मशाला और 27 वर्षीय वी सेन निवासी एयरपोर्ट रोड शिमला के रूप में हुई है। डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया के सेन की जेब से बीसीसीआइ का पहचानपत्र मिला है, जिसमें घरेलू सत्र 2019/20 लिखा है। वह एचपीसीए रणजी टीम का वीडियोग्राफर है। विक्रम मर्चेंट नेवी में कार्यरत है, जबकि रमन धर्मशाला क्षेत्र में डीजे का काम करता है। तीनों आरोपित मंगलवार को इंदौरा न्यायालय में पेश किए गए, जहां से उन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पंजाब से सटे क्षेत्र में नशे की तस्‍करी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

उधर, जिला कांगड़ा के ही पुलिस थाना जवाली के तहत ढ़सोली-देहरी रोड पर स्थित पुल में एंटी नारकोटिक्स टीम ने मंगलवार को एक युवक को 6.30 ग्राम चरस समेत गिरफ्तार किया है। नाके के दौरान पुलिस ने रोहित कुमार निवासी ढ़सोली को रोका और तलाशी ली तो उसके पास से हेरोइन बरामद हुई। मामले की पुष्टि एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने की है।

Posted By: Rajesh Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप