नंगल जरियालां, जेएनएन। नंगल जरियालां में बिन बाप की दो बेटियों के लिए विधायक राजेश ठाकुर ने अपनी जेब से पच्चीस-पच्चीस हजार रुपये की राशि उनके घर जाकर प्रदान की है। कुछ दिन पहले भद्रकाली के पूर्ण सिंह की लंबी बीमारी के कारण निधन हो गया था। अंतिम संस्कार में पहुंचे विधायक राजेश ठाकुर को गांव वासियों ने पूर्ण सिंह की बेटियों और परिवार की आर्थिक स्थिति बारे अवगत करवाया था। उसी समय विधायक ने वादा किया था कि इन बेटियों की मदद करेंगे।

इसी कड़ी में सोमवार को गगरेट विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजेश ठाकुर ने 25-25 हजार की दो एफडी दोनों बेटियों के नाम की हैं। विधायक राजेश ठाकुर ने बताया कि आने वाले समय में भी उक्त परिवार की यथासंभव मदद की जाएगी। परिवार के मुखिया के चले जाने के बाद परिवार आर्थिक संकट में चला जाता है। किसी का जाना तो वापस नहीं हो सकता हां हम अपने मदद के हाथ बढ़ाकर किसी पीड़ित परिवार का दर्द कम कर सकते हैं। बताया कि कोरोना काल में बहुत लोगों ने अपनों को खोया है।

मानव जीवन में अपनों की बड़ी अहमियत होती है। कहा कि गगरेट विधानसभा क्षेत्र का समग्र विकास किया जाएगा। पीड़ित मानवता की सेवा भी कर्तव्य है। जिसके लिए जनसेवा में हर समय तत्पर हूं। क्षेत्र में और भी ऐसे जरूरतमंद हैं जिन्हें समय समय पर संभव मदद प्रदान की जा रही है। भविष्य में भी इस कड़ी को जारी रखा जाएगा।

Edited By: Richa Rana