Move to Jagran APP

हमीरपुर में एनआइटी के पास छापामारी, शराब की 500 अवैध पेटी बरामद, एक काबू

Police Raid in Garne da Galu मंडी एसआइटी टीम सहित हमीरपुर पुलिस टीम ने हमीरपुर के एनआइटी के नजदीक गरने दा गलू के पास जहरीली शराब की भारी खेप सहित शराब को बेचने वाले माफिया को शिकंजे में लिया है।

By Virender KumarEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 10:33 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 10:39 PM (IST)
हमीरपुर में एनआइटी के पास छापामारी, शराब की 500 अवैध पेटी बरामद, एक काबू
हमीरपुर के गरने दा गलू में छापामारी के दौरान शराब की 500 पेटियां बरामद की गईं। जागरण आर्काइव

हमीरपुर, जागरण संवाददाता। Police Raid in Garne da Galu, जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के बाद मंडी एसआइटी टीम सहित हमीरपुर पुलिस टीम ने शराब माफिया के बड़े ठिकानों पर छापेमारी की है। मंडी एसआइटी की टीम, पुलिस अधीक्षक डा. आकृति शर्मा व डीएसपी रोहिन डोगरा की अगुवाई में पुलिस टीम ने हमीरपुर के एनआइटी के नजदीक गरने दा गलू के पास जहरीली शराब की भारी खेप सहित शराब को बेचने वाले माफिया को शिकंजे में लिया है।

loksabha election banner

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गोरू नामक व्यक्ति जो कि गरने दा गलू का रहने वाला है, से 400 से 500 पेटी शराब पुलिस ने बरामद कर ली है। यहीं नहीं, हमीरपुर जिला के बोहणी में भी टीम ने 48 बोतल शराब बरामद की है। अन्य हिस्सों में भी शुक्रवार देर रात तक शराब के कई ठेकों व शराब माफिया के ठिकानों पुलिस टीम ने दबिश दी है। पुलिस टीम के साथ आबकारी एवं कराधान विभाग से हमीरपुर की टीम साथ में इस कड़ी कार्रवाई को अंजाम देने में जुटी हैं, ताकि जहरीली शराब से किसी भी व्यक्ति की मौत न हो सके।

डीजीपी ने दिए थे आदेश

डीजीपी संजय कुंडू के कार्यालय के आदेश के बाद मंडी एसआइटी टीम व हमीरपुर पुलिस अधीक्षक डा. आकृति शर्मा ने सभी थानों प्रभारियों व चौकी प्रभारियों को निर्देश जारी कर दिए थे कि ऐसी छानबीन की जाए कि हमीरपुर के शराब के ठेकों व माफिया ठिकानों पर छापामारी कर पता लगाया जाए कि कहीं मंडी की तर्ज पर हमीरपुर जिला में भी जहरीली शराब का धंधा तो नहीं किया जा रहा है।

उधर, पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डा. आकृति शर्मा ने कहा कि मंडी की एसआइटी टीम सहित छापामारी की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.