Move to Jagran APP

पांवटा साहिब में यमुनाघाट पर नदी में स्‍नान कर रहा पंजाब का युवक डूबा, परिवार के दो सदस्‍य बचे

Punjab Youth Drown in Paonta Sahib जिला सिरमौर के पांवटा साहिब यमुनाघाट पर नदी में 23 वर्षीय प्रभजोत सिंह की डूबने से मौत हो गई है। उसे पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Virender KumarEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 03:37 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 03:37 PM (IST)
पांवटा साहिब में यमुनाघाट पर नदी में स्‍नान कर रहा पंजाब का युवक डूबा, परिवार के दो सदस्‍य बचे
पांवटा साहिब में यमुनाघाट पर नदी में स्‍नान कर रहा पंजाब का युवक डूब गया। जागरण

नाहन, जागरण संवाददाता। Punjab Youth Drown in Paonta Sahib, जिला सिरमौर के पांवटा साहिब यमुनाघाट पर नदी में स्नान कर रहे कुछ श्रद्धालुओं में से एक पंजाबी श्रद्धालु 23 वर्षीय प्रभजोत सिंह पुत्र जसविंद्र सिंह निवासी फतेहगंज, सीएमसी चौक, लुधियाना, पंजाब की डूबने से मौत हो गई है। स्थानीय युवाओं और गोताखोरों ने सर्च आपरेशन चलाकर युवक को अचेत अवस्था मे बाहर निकाला। इसके बाद उसे पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर तहसीलदार वेद प्रकाश अग्निहोत्री भी पंहुचे।

loksabha election banner

रविवार को पंजाब से श्रद्धालुओं का दल पांवटा साहिब आया। इनमें से एक युवक यमुना नदी में नहाते समय डूब गया, जबकि परिवार के दो अन्य सदस्यों ने किसी तरह से अपने आप को डूबने से बचा लिया। पांवटा साहिब के तहसीलदार वेद प्रकाश अग्निहोत्री की मौजूदगी में पुलिस ने थाना प्रभारी अशोक चौहान की अगुवाई में मौके पर पंहुचकर सर्च आपरेशन चलाया। डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर सिंह ने बताया कि पंजाब से सात सदस्यों का एक परिवार पांवटा साहिब गुरुद्वारा साहिब में आया था। वहां पर शीश नवाने के उपरांत परिवार यमुना घाट पर स्नान करने चला गया। इस बीच एक युवक गहरे पानी में चला गया और भंवर में फंसकर डूब गया। दो अन्य सदस्य भी गहरे पानी मे चले गए थे, मगर उन्होंने अपने आप को किसी तरह डूबने से बचा लिया। स्थानीय युवाओं ने डूबे युवक की काफी देर तक यमुना नदी में तलाश की और उसे बाहर निकाला, लेकिन तब तक युवक की सांसें थम गई थी। तहसीलदार पांवटा साहिब वेद प्रकाश अग्निहोत्री ने युवक की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि परिवार को फौरी राहत के तौर पर 20 हजार रुपये प्रदान किए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.