जागरण संवाददाता, धर्मशाला : पुलिस थाना गगल के तहत बनोई गांव में सुनार की दुकान में लूटपाट का आरोपित कैदी पठानकोट में पुलिस जवानों को चकमा देकर फरार हो गया है। कैदी जिला कारागार धर्मशाला में था। एक मामले में पेशी के लिए पुलिस जवान उसे पठानकोट लेकर गए थे। इस दौरान वह भाग गया। मामले की सूचना मिलने पर जिला पुलिस ने अलर्ट जारी कर पंजाब के विभिन्न थानों में कैदी की फोटो भेज दी है। कैदी के साथ गए पुलिस लाइन के दो जवानों पर गाज गिरेजी।

चोरी के मामले में जिला कारागार में बंद पांच कैदियों को पेशी के लिए पठानकोट कोर्ट ले जाया गया था। चार कैदी तो पेशी के बाद पुलिस जवानों के साथ लौट आए लेकिन एक जिसका नाम प्रिस है, पठानकोट में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। बनोई में सुनार की दुकान में लूटपाट के मामले में पांचों कैदियों को जेल हुई है और इन्हें जिला कारागार धर्मशाला में रखा था। पेशी के लिए ले जाए गए सभी कैदी जम्मू-कश्मीर से संबंधित हैं और इनके खिलाफ पंजाब में भी लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने पर मामले दर्ज हैं। इस कड़ी में सभी को पठानकोट कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया था और एक फरार हो गया है। उधर, एसपी कांगड़ा डा. खुशहाल शर्मा ने बताया कि बनोई में लूटपाट के मामले में कैदी प्रिस पठानकोट से फरार हो गया है। उसे ढूंढा जा रहा है। अलर्ट जारी कर दिया है व कैदी की फोटो पुलिस थानों में भेज दी है। जो पुलिस जवान कैदी को लेकर गए थे, उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

...

कार व पिकअप में हुई भिड़ंत

संवाद सूत्र, डाडासीबा : उपमंडल देहरा के तहते रैन बसेरा के समीप एनएच-503 पर वीरवार सुबह कार और पिकअप में टक्कर हो गई। हादसे में कार चालक को हल्की चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि कार कांगड़ा की ओर से आ रही थी कि अचानक सामने से आई पिकअप से टक्कर हो गई। हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

Edited By: Jagran