Move to Jagran APP

जिला कांगड़ा में पुलिस ने यातायात नियमों की अवहेलना व अवैध खनन करने पर वसूला 53300 रुपये जुर्माना

कानून की अवहेलना करने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ते हुए अपनी जंग जारी रखी हुई है वहींं कानून की अवहेला न हो इसके लिए पुलिस सतर्क है और नाके लगाने के साथ-साथ पट्रोलिंग भी कर रही है।

By Richa RanaEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 10:41 AM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 10:41 AM (IST)
जिला कांगड़ा में पुलिस ने यातायात नियमों की अवहेलना व अवैध खनन करने पर वसूला 53300 रुपये जुर्माना
कानून की अवहेलना करने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है।

धर्मशाला, जेएनएन। कानून की अवहेलना करने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ते हुए अपनी जंग जारी रखी हुई है, वहींं कानून की अवहेलना न हो इसके लिए पुलिस सतर्क है और नाके लगाने के साथ-साथ पट्रोलिंग भी कर रही है। पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम, अवैध खनन अधिनियम व धूमपान निषेध अधिनियम की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करके 53300 रुपये जुर्माना 24 घंटे में वसूल किया है।

loksabha election banner

लोगों को आगाह किया है कि कोविड-19 के दौरान नियमों व कानून की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा। यातायात नियमों की अवहेलना, अवैध खनन व नशे के कारोबारियों पर पुलिस नुकेल कस रही है। पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने बताया कि पुलिस ने जिला भर में मोटर वाहन अधिनियम का उल्‍लंघन करने पर 328 चालान किए हैं और इससे करीब 38500 रुपये जुर्माना वसूला है। इसी तरह से अवैध खनन अधिनियम के कुल तीन चालान करके 14800 रुपये जुर्माने के तौर पर प्राप्त किए हैं।

उन्होंने बताया कि इस वक्त यह आपदा का समय है। आपदा के इस दौर में कोई भी नियमों की अवहेलना न करें। काननू तोड़ने की इजाजत किसी को नहीं है। कानून तोड़ने वाले व नियमों की अवहेलना करने वालों के साथ पुलिस सख्ती से निपटेगी। उन्होंने बताया कि समाज का सहयोग मिल रहा है। पुलिस अपना काम अच्छे से कर पा रही है। अगर कोई नियमों की अवहेलना करता है तो पुलिस उससे सख्ती से निपटेगी।

जिला भर में कोविड-19 के खिलाफ जंग जारी है। इसके साथ -साथ अन्य अपराधों के खिलाफ भी पुलिस अपना काम पूरी ईमानदारी व निष्ठा के साथ निभा रही है। उन्होंने सभी लोगों से कोविड-19 नियमों की पालना करने का आह्वान किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.