बैजनाथ, जेएनएन। रानीताल में हुए बैजनाथ के टैक्‍सी ड्राइवर मर्डर केस में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगा है। पुलिस को मृतक अश्‍वनी का मोबाइल फोन कांगड़ा के पास के एक गांव में युवक के पास से मिला है। बैजनाथ उपमंडल के नोरी गांव के टैक्‍सी चालक अश्वनी का मोबाइल फोन हत्या के बाद से गायब था। हत्‍या की जांच के सिलसिले में देहरा पुलिस को यह अहम सुराग हाथ लगा है। पुलिस सूत्रों से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार उक्‍त युवक कांगड़ा के आसपास के किसी गांव का है। पुलिस इसके अलावा कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी है।

जिला कांगड़ा के बैजनाथ स्थित नौरी निवासी टैक्‍सी चालक अश्वनी चौधरी की 22 सितंबर को हत्या कर उसकी टैक्सी को अज्ञात लोग ले गए गए थे। अश्वनी का शव रानीताल के निकट रेलवे पुल के पास मिला था उसके बाद से पुलिस ज्ञात नहीं कर पाई है कि अश्वनी की टैक्सी को लेकर जाने वाले लोग कौन थे, उसकी गाड़ी कहां है, हत्यारों ने इतनी बेरहमी से उसकी हत्या क्यों की।

अश्‍वनी की मौत के बाद उसकी पत्‍नी और बेटी व चार साल का बेटा बेसहारा हो गए हैं। इस मामले में परिजन दो बार धरना प्रदर्शन कर चुके हैं। अब परिजनों व टैक्‍सी ऑपरेटरों ने पुलिस को 15 दिन का अल्‍टीमेटम दिया है। डीएसपी रणधीर ने बताया छानबीन जारी है। युवक से मोबाइल फोन बरामद किया गया है, उससे  पूछताछ की जा रही है।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस