मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

पालमपुर, जेएनएन। सोशल मीडिया में वायरल पत्र के मामले में बुधवार को पूर्व मंत्री रविंद्र सिंह रवि से पुलिस ने डीएसपी कार्यालय पालमपुर में पूछताछ की। करीब एक घंटे तक हुई पूछताछ के दौरान पुलिस ने यह जानने का प्रयास किया कि वायरल पत्र पर उनकी क्या भूमिका है। इस दौरान रविंद्र रवि ने सरकार व पुलिस प्रशासन से इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी किए जाने की मांग की है।

बुधवार को पूर्व मंत्री रवि ने करीब 12 बजे डीएसपी कार्यालय पालमपुर में दस्तक दी। एक घंटे तक डीएसपी अमित शर्मा ने उनसे पूछताछ की। हालांकि अभी पुलिस उस सूत्रधार तक नहीं पहुंची है जिसने यह पत्र लिखा है। बहरहाल अब इस मामले में यह भी चर्चा है कि सोशल मीडिया में इस तरह से सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते हुए क्या साबित करना चाहते है। शांता कुमार को लिखे पत्र के सोशल मीडिया में वायरल होने का मामला गरमा गया है।

सरकार व पुलिस प्रशासन से मांग है कि दूध का दूध और पानी का पानी किया जाए। मामले की निष्पक्ष जांच हो। मैं जांच में सहयोग दूंगा। -रविंद्र सिंह रवि, पूर्व मंत्री।

पूर्व मंत्री रवि से बुधवार को डीएसपी कार्यालय पालमपुर में पूछताछ हुई है। सोशल मीडिया में जो पत्र वायरल हुआ है, उस बाबत ही पूछताछ की है। -विमुक्त रंजन, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, कांगड़ा।

Posted By: Rajesh Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप