Move to Jagran APP

पुलिस ने जारी की गाइडलाइन, अनजान व्यक्ति को न दें पनाह

डीएसपी धर्म चंद वर्मा ने जम्मू-कश्मीर से यहां काम करने वाले लोगों को आगाह किया कि किसी अनजान व्यक्ति को पनाह न दें।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sun, 24 Feb 2019 10:39 AM (IST)Updated: Sun, 24 Feb 2019 10:39 AM (IST)
पुलिस ने जारी की गाइडलाइन, अनजान व्यक्ति को न दें पनाह
पुलिस ने जारी की गाइडलाइन, अनजान व्यक्ति को न दें पनाह

नगरोटा बगवां, जेएनएन। पुलिस थाना में शनिवार को डीएसपी धर्म चंद वर्मा की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में जम्मू-कश्मीर से यहां काम करने वाले व्यक्तियों के साथ विभिन्न पंचायतों के जनप्रतिनिधि एवं नगर परिषद के जनप्रतिनिधि, सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों ने भाग लिया। डीएसपी धर्म चंद वर्मा ने जम्मू-कश्मीर से यहां काम करने वाले व्यक्तियों को आगाह किया कि किसी अनजान व्यक्ति को पनाह न दें तथा संदिग्ध व्यक्ति की सूचना पुलिस को समय रहते दी जाए।

loksabha election banner

जनप्रतिनिधियों का आह्वान किया कि वर्षों से यहां काम-धंधा करने वाले बाहरी राज्यों के व्यक्तियों की पहचान रखें तथा नए व्यक्ति पर पैनी नजर भी बनाए रखें। समाज के प्रत्येक व्यक्ति प्रशासन एवं पुलिस का सहयोग करना सुनिश्चित करें। ग्रामीण स्तर पर फेरी लगाने वालों की समय-समय पर पहचान पत्र की जांच करें तथा बिना पंजीकृत व्यक्तियों की सूचना पुलिस को दें। शहरवासी बाहरी राज्यों के व्यक्तियों को मकान अथवा दुकान किराये पर देने से पूर्व स्थायी पते के कागजात की जांच कर उसको पुलिस थाना में पंजीकरण करवाएं। ठेकेदारों से अपील की बाहरी राज्यों के लोगों को लेबर के रूप में काम पर रखने से पूर्व उसका पंजीकरण पुलिस में करवाएं। ठेकेदारों के पास यदि बिना पुलिस में पंजीकृत लेबर पाई जाती है तो कानूनी कार्रवाई की जाए। बैठक में पुलिस थाना प्रभारी भरत भूषण, एएसआइ लीलाधर, नगर परिषद अध्यक्ष स्वर्णा वालिया, पार्षद मधु शर्मा, सुमेश, सामाजिक संस्था से पूजन भंडारी, मसल पंचायत के प्रधान मनोज कुमार, अंबाड़ी के उपप्रधान कुलदीप कुमार आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.